Breaking News
BigRoz Big Roz
Home / Breaking News / विश्व कप 2023 भविष्यवाणी : भारत का होगा ऑस्ट्रेलिया से मुकाबला, फाइनल में हारेगी टीम इंडिया

विश्व कप 2023 भविष्यवाणी : भारत का होगा ऑस्ट्रेलिया से मुकाबला, फाइनल में हारेगी टीम इंडिया

विश्व कप 2023 में भारत का विजय अभियान जारी है। आज भारत की टीम ने बांग्लादेश को पटखनी दी है।

पहले गेंदबाजी कर रही भारतीय टीम ने बंगलादेश को बड़ा स्कोर करने से रोक दिया और इसके बाद जब बल्लेबाजी करने भारतीय टीम मैदान में पहुंची तो बांग्लादेश के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए।

बता दें कि वनडे विश्व कप 2023 में भारत ने लगातार चौथे मैच में जीत हासिल की है। पुणे के मैदान में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को सात विकेट से हराया। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट खोकर 256 रन बनाए थे। इसके जवाब में टीम इंडिया ने 41.3 ओवर में तीन विकेट खोकर 261 रन बना लिए और मैच अपने नाम किया। भारत के लिए विराट कोहली ने नाबाद 103 रन बनाए। शुभमन गिल ने भी 53 रन की शानदार पारी खेली। रोहित शर्मा ने 48 रन बनाए। गेंदबाजी में रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज ने दो-दो विकेट लिए।

वहीं मनीष कुमार अंकुर ने एक क्रिकेट विश्वकप 2023 को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। मनीष कुमार अंकुर ने कहा कि भारत के साथ ये टीमें सेमीफाइनल का मुकाबला खेलेंगी।

इंडिया vs न्यूजीलैंड

साउथ अफ्रीका vs ऑस्ट्रेलिया

इन टीमों के बीच महामुकाबला होगा, इंडिया की टीम न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में जगह बनाएगी। विराट कोहली सचिन का रिकॉर्ड तोड़ेंगे। मोहम्मद शमी चमकेंगे, विराट दमकेंगे और रोहित फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेंगे।

मतलब साफ है कि साउथ अफ्रीका की किस्मत सिर्फ सेमीफाइनल तक जाने की है, 2027 तक वर्ल्ड कप किस्मत में नहीं है। भारत की टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ फाइनल में भिड़ेगी लेकिन वर्ल्ड कप अपने नाम नहीं कर पाएगी रोहित विराट, शमी, अय्यर, गिल, जडेजा ये सब फाइनल में नहीं चलेंगे।

मनीष कुमार अंकुर ने कहा कि हो सकता है उनके आंकड़े गलत निकलें लेकिन 20 अक्टूबर 2023 को यह भविष्यवाणी की जा रही है। जो उनके हिसाब से एक दम सही और सटीक है।

खैर ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा उसके ग्रह नक्षत्र से भी भारी नजर आ रहा है। भारत की टीम यहां कमजोर नजर आ रही है। राहु का दोष भारतीय टीम पर है और यह दोष भारत की टीम को फाइनल में हराएगा।

मनीष कुमार अंकुर ने कहा कि हो सकता है उनकी यह भविष्यवाणी लोगों को बुरी लगे लेकिन यह सत्य हो सकती है इसकी संभावना बेहद अधिक हैं।

खैर देखना होगा कि 19 नवंबर को खेले जाने फाइनल मुकाबले में कौन कौनसी टीम जाती हैं और मनीष कुमार अंकुर की भविष्यवाणी को सही ठहराती या नहीं।

Sports Desk : Khabar 24 Express

Follow us :

Check Also

क्या आप “Dyslexia” के बारे में जानते हैं? इस बीमारी से बच्चों के मानसिक विकास पर क्या असर पड़ सकता है, जाने Alpa Nigam से

आप में से बहुत से लोगों ने एक फ़िल्म देखी होगी “तारे जमीन पर” इसमें …

Leave a Reply

error

Enjoy khabar 24 Express? Please spread the word :)

RSS
Follow by Email
YouTube
YouTube
Pinterest
Pinterest
fb-share-icon
LinkedIn
LinkedIn
Share
Instagram
Telegram
WhatsApp