Breaking News
BigRoz Big Roz
Home / Bollywood / बॉलीवुड एक्‍टर श्रेयस तलपड़े ने बयां किया दर्द, बोलें, मेरे दोस्त गद्दार निकले : Khabar24 Express

बॉलीवुड एक्‍टर श्रेयस तलपड़े ने बयां किया दर्द, बोलें, मेरे दोस्त गद्दार निकले : Khabar24 Express

किसी ने ठीक कहा है कि खुशहाल लाइफ जीने के लिए अच्छे परिवार, पार्टनर के साथ-साथ अच्छे दोस्तों की भी जरूरत होती है, जो न केवल जिंदगी के हर सुख दुख में आपका बराबर साथ देते हैं बल्कि अच्छी सलाह देने में कभी भी विफल नहीं होते हैं। दोस्ती का रिश्ता है ही इतना खूबसूरत कि उसे स्ट्रांग बॉन्ड बनने में समय नहीं लगता। भले ही दोस्ती बोलने में बहुत साधारण शब्द लगता हो, लेकिन इसके मायने सबसे जुदा हैं। खुशी हो या गम सच्चे दोस्त हर वक्त आपके साथ रहते हैं, इसीलिए कहा भी जाता है कि फ्रेंडशिप करना तो आसान है लेकिन उसे ताउम्र निभाना बहुत मुश्किल। और अगर दोस्त बर्बाद करने पर उतर आए तो वो दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक हो जाता है। ऐसी ही दोस्ती का खुलासा किया अभिनेता श्रयेश तलपड़े ने।

जिन लोगों को ट्रू फ्रेंड्स मिल जाते हैं, वह खुद को दुनिया का सबसे खुशनसीब इंसान समझते हैं लेकिन जिनके साथ ऐसा नहीं होता वह मन ही मन खुद को कोसने लगते हैं। एक सच्चे दोस्त पर आप ना सिर्फ आंख बंद करके भरोसा कर सकते हैं बल्कि उससे अपने दिल की बात भी शेयर कर पाते हैं, लेकिन तब क्या हो जब आपके सच्चे दोस्त ही आपको धोखा देने पर उतारू हो जाएं। बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ है, जिसका दर्द उन्होंने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बयां किया है।

श्रेयस तलपड़े का एक्टिंग करियर पिछले कुछ वक्त से बहुत बुरे दौर से गुजर रहा है। रिसेन्टली एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे खुलासे किए, जिसमें एक किस्से ने सभी को बहुत हैरान कर दिया। दरअसल, अपनी बात को जारी रखते हुए श्रेयस ने बताया, ‘मैंने अपने दोस्तों के लिए कुछ फिल्मों में काम कर लिया लेकिन बाद में उन्होंने ही मेरी पीठ में छुरा घोंप दिया। वहीं ऐसे भी दोस्त हैं, जिन्होंने आगे चलकर फिल्में बनाई और उसमें से मुझे हटा दिया, जो मेरे दिमाग में एक सवाल खड़ा करता है कि वो मेरे फ्रेंड्स हैं भी या नहीं।

इंडस्ट्री में 90 प्रतिशत लोग जान-पहचान के लिए साथ हैं सिर्फ 10 प्रतिशत ऐसे हैं जो आपकी तरक्की पर खुश होते हैं। यहां हर किसी का ईगो बहुत बड़ा है।’
श्रेयस की इन बातों से इतना तो साफ है कि उन्होंने दोस्ती के रिश्ते में जो धोखा और तकलीफ झेली है, वह इससे अभी तक उभर नहीं पाएं हैं। हालांकि, श्रेयस पहले नहीं हैं, जिन्होंने दोस्ती में भगावत झेली हो बल्कि ऐसा कई लोगों के साथ हो जाता है। खैर, ऐसे लोगों को एक्टर के एक्सपीरियंस से सबक लेना चाहिए, जो हर किसी को अपना दोस्त मान बैठते हैं।

Entertainment Desk : Khabar 24 Express

Please follow and like us:

Check Also

विश्व खाद्य दिवस 16 अक्टूबर World Food Day व विश्व खादय सुरक्षा दिवस World Food Safety Day 7 जून पर सद्गुरु स्वामी सत्येंद्र जी महाराज की ज्ञान कविता

विश्व खाद्य दिवस प्रत्येक वर्ष विश्व भर में 16 अक्टूबर को मनाया जाता है।इतने वर्ष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy khabar 24 Express? Please spread the word :)