Breaking News
BigRoz Big Roz
Home / Breaking News / 2019 में किन राशियों पर रहेगी साढ़ेसाती, किन राशियों पर होगी शनि की कृपा, बता रहे हैं – स्वामी सत्येन्द्र जी महाराज

2019 में किन राशियों पर रहेगी साढ़ेसाती, किन राशियों पर होगी शनि की कृपा, बता रहे हैं – स्वामी सत्येन्द्र जी महाराज

आये जानते हैं कि नए वर्ष 2019 में किन राशि वाले जातकों पर शनि की साढ़ेसाती का विशेष रहेगा और किन राशि वाले जातकों पर शनि की ढैय्या का प्रभाव रहेगा-बता रहें हैं-स्वामी सत्येंद्र सत्यसाहिब जी…

इस वर्ष 2019 में शनि की ‘साढ़ेसाती’ से प्रभावित होने वाली ये राशियां हैं:-

-इस वर्ष 2019 में ये तीन राशियों यानि वृश्चिक, धनु, एवं मकर राशि वाले जातक पुरे वर्ष भर शनि की साढ़ेसाती से प्रभावित रहेंगे।
परिणाम स्वरूप-
वृश्चिक:- राशि को प्रमोशन में बांधा देरी व् विशेष संघर्ष से मनवांछित मनोकामना में सफलता रहेगी।शनिमन्दिर में सेवा सफाई देने और गुरु व् शनिमंत्र जपने से शुभता मिलेगी।पर प्रेम और गृहस्थी जीवन में विपरीतलिंगी के हस्तक्षेप से बड़ी मानसिक तनाव बने।लांछन लगे।यो शनि के दान काले तिल और सबूत उड़द और सरसों के तेल को शनिमन्दिर में क्रष्ण पक्ष के तीसरे शनिवार को तो अवश्य चढ़ाये करें।
धनु-राशि वाले जातकों को शनिदेव अचानक लाभ और अचानक हानि देंगे।ये यात्रा में चोरी और चोट लगने से हानि होने के प्रबल योग और भीषण प्रयत्न से पुनः प्राप्ति का योग बनेगा और स्थगित होने या करने से आदि से विशेष सावधानी बरतें।अचानक से वर्ष के प्रारम्भ या मध्य माह में सन्तान व् विद्यार्थी को पीड़ा होगी।शनि उपासना और प्रत्येक शनिवार की चना हलवा देसी घी से बना शनिवार को बांटें तो कल्याण होगा।शनि मन्दिर से शनि छल्ला लेकर बीच की ऊँगली में शनिवार को दोपहर तक पहनें।
मकर:-राशि वाले जातकों को शनिदेव परिश्रम का मध्यम फल और पुरुषकार देंगे।प्रेम और गृहस्थ जीवन में बेकार की बातों से मन मुटाव रहें और व्यवसाय और नोकरी में और विदेश यात्रा या कोई परिवारिक मंगल कार्य आदि बनता बनता सफलता का योग बांधा पाये और देर से पूरा होगा।शिक्षा में व्यवधान या बॅक बनें।परिश्रम से विद्यार्थी सफलता पाएंगे।
केवल गुरु मंत्र और शनि मंत्र-ॐ शं शनैश्चराय नमः का 26 बार या 8 माला जप दान से ही इन्हें लाभ होगा।इन्हें 26 शनिवार को काले कुत्ते को शनिमन्दिर पर दूध मीठा अपने से 7 बार उल्टा उतार कर खिलाने से विशेष लाभ प्राप्त होगा।
वर्ष 2019 में शनि की ‘ढैय्या’ से प्रभावित होने वाली ये राशियां है:-

  • इस वर्ष 2019 में वृष एवं कन्या राशि वाले जातक पुरे वर्ष तक शनि की ढैय्या से प्रभावित रहेंगे।
    वृष:-राशि वाले को प्रेम और ग्रहस्थ जीवन में अचानक किसी अन्य के कारण या किसी अनावश्यक बात से भारी तनाव और अलगाव की स्थिति बनेगी।धन की स्थिति में भी भारी लाभ भी और अचानक धन हानि भी बनेगी।व्यवस्था बिगड़ने के योग ज्यादा है।नए दम्पत्ति को सन्तान की प्राप्ति होगी और उसे कष्ट सम्भव है।
    यो इसे वर्ष भर शनि मन्दिर पर दीपक जलाये और सफाई की वस्तु झाड़ू पोछे वाइपर आदि का दान करें।
    कन्या:-राशि वाले को शनिदेव की चतुर्थ क्रोध दृष्टि से अचानक बदनामी और क़ानूनी विवाद में परिवार तक को भारी परेशानी सम्भव है तथा वाहन से चोट का सामना करना पड़ेगा।सुनियोजित यात्रा से और सोच समझ व् पूछ कर की व् बनाई प्लानिंग से किया बहुत स्थिति सम्भल कर लाभ होगा।
    यो शनि मन्दिर पर 44 हजार जप शनि मंत्र ॐ शं शनैश्चराय के अवश्य करें या करावे और चना हलुवा का प्रसाद बांटें।कुत्ते को खाना दें।

विशेष:-शनि मन्दिर से ले कर ये सभी राशि वाले शनि छल्ला दोपहर तक अवश्य ही बीच की ऊँगली में पहन लें।बिना पूजा का शनि छल्ला बिलकुल नहीं पहनें अन्यथा बड़ी हानि सम्भव है।


स्वामी सत्येंद्र सत्यसाहिब जी
जय सत्य ॐ सिद्धायै नमः
www.satyasmeemission.org

Please follow and like us:
189076

Check Also

माँ पूर्णिमाँ देवी व्रत के चमत्कार, श्रीमद पूर्णिमाँ पूराण से (भाग 2), प्रेम पूर्णिमाँ व्रत द्वारा पति पत्नी में भौतिक आध्यात्मिक शक्तियों का जागरण सभी लौकिक अलौकिक मनोकामनाओं की पूर्ती, बता रहे हैं महायोगी स्वामी सत्येन्द्र जी महाराज

क्या प्रेम पूर्णिमां व्रत द्धारा पति पत्नी में भौतिक और आध्यात्मिक शक्तियों का जागरण और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enjoy khabar 24 Express? Please spread the word :)