Breaking News
BigRoz Big Roz
Home / Breaking News / बीजेपी के माननीय विधायक की गुंडई देखिए, किस टोन में ये जानब महिला एसडीएम को लोकतंत्र की ताकत का एहसास करवा रहे हैं

बीजेपी के माननीय विधायक की गुंडई देखिए, किस टोन में ये जानब महिला एसडीएम को लोकतंत्र की ताकत का एहसास करवा रहे हैं

“एक तो विधायक ऊपर से बीजेपी के, तो मान्य ही नहीं बल्कि सर्वमान्य हुए। गलती एसडीएम साहिबा की है। एक तो महिला और ऊपर से विधायक साहब की विधायकी के रौब को नहीं देख रही हैं?”

एसडीएम साहिबा आप भी न, अरे वो सर्वोपरि हैं, वो मान्य हैं। वे सबसे बड़ी राष्ट्रवादी पार्टी के, सबसे बड़े राष्ट्रवादी विधायक हैं। अब ऐसे में आप उनको खुलेआम काम नहीं करने देंगी तो हेंकड़ी नहीं तो क्या दिखाएंगे। आप महिला हैं इसलिए विधायक साहब शायद थोड़ा सब्र कर गए वरना ये तो अपनी विधायकी तुरंत दिखा देते।

अब आप सबको खुलकर बताते हैं कि असल मामला है क्या?

दरअसल फतेहपुरी सीकरी से बीजेपी विधायक उदयभान सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वो किरावली की उपजिलाधिकारी गरिमा सिंह को हड़काते नजर आ रहे हैं। विधायक का यह रूप देख वहां मौजूद उनके समर्थक भी हो-हल्ला कर रहे हैं और बीजेपी विधायक इस हल्ले से गदगद एसडीएम साहिबा को जबरदस्त गरिया रहे हैं।

मामला था किसानों को मिले मुआवजे का…

अप्रैल में हुई ओलावृष्टि व आंधी तूफान से किसानों की फसल खराब हुई थी सरकार उसका मुआवजा बांट रही है। अभी तक लगभग 1 साल होने को आया है लेकिन किसानों को मुआवजा नहीं मिला है। और जिन्हें मिल रहा है वो बड़ा ही हास्यप्रद है किसी को 12 रुपये तो किसी को 6 रुपये, कहीं कहीं यह 2000-4000 रुपये भी है।
अब इसी को लेकर विधायक साहब भड़क गए। कि कुछ मिल तो रहा है, आप क्यों रोके हुए हैं।
अब विधायक साहब निकल पड़े अपने चेलों चपाटों के साथ एडीएम साहिबा को धमकाने। और एसडीएम साहिबा पर मुआवजा न मिलने का गुस्सा निकाल बैठे जबकि एसडीएम गरिमासिंह का कहना है कि अब तक साढे़ 27 करोड़ रुपये किसानों के खाते में डाले गए हैं। कुछ किसानों के खाते बंद हैं। खाते में धनराशि पहुंची है। सभी वंचित किसानों से उनके खाते की पास बुक नकल खाता संख्या मांगा था, उपलब्ध नहीं कराया है। हमने लेखपालों को काम में लगा दिया है। विधायक से नोकझोंक पर कहा कि उन्हें ठीक से बात करनी चाहिए थी।

अब एसडीएम साहिबा आप भी कमाल कर रही हैं कि वो आपसे ठीक से बात करें? अरे वो माननीय विधायक है, ऐसे नहीं भड़केंगे तो उनके चमचे कैसे खुश होंगे? अब देखिए न जैसे जैसे विधायक साहब अपनी विधायकी का रौब दिखा रहे हैं वैसे वैसे भक्त एसडीएम मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं।

चलिए जब तक हम संबित पात्रा को ढूंढते हैं उतने में आप ये वीडियो देख लीजिए और फॉरवर्ड करते रहिए ताकि दुनिया भर के डीएम एसडीएम को एहसास हो जाये कि बीजेपी विधायकों के आगे झुककर हाथजोड कर सलाम करते रहिए वरना ये अपना विकराल रूप दिखाते रहेंगे।


मनीष कुमार +919654969006

Please follow and like us:
189076

Check Also

बनासकांठा से बड़ी खबर: डिसा शहर के हीरा मार्केट में हवा में फायरींग कर लूट की घटना

के. अश्वीन एंड कंपनी के कर्मचारी को धार दार हथियार से घायल कर दिया लूट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enjoy khabar 24 Express? Please spread the word :)