Breaking News
BigRoz Big Roz
Home / Bollywood / इंस्टाग्राम पर इस तरह से रिकॉर्ड तोड़ रही है ये हॉट एक्ट्रेस, मॉडल, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

इंस्टाग्राम पर इस तरह से रिकॉर्ड तोड़ रही है ये हॉट एक्ट्रेस, मॉडल, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

 

 

 

“छत्तीसगढ़ के छोटे से शहर से अपनी आंखों में ढेर सारे सपने लेकर निकली ये एक्ट्रेस-मॉडल मुम्बई में इस तरह धमाल मचाएगी, किसी ने सोचा तक नहीं था। अपने हॉट अंदाज और अपनी अदाओं से मन मोह लेने वाली इस एक्ट्रेस मॉडल को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।”

 

हम पहले भी इन इनके बारे में बता चुके हैं लेकिन इंस्टाग्राम पर इनके दीवानों की संख्या में जबरदस्त इजाफा देखकर हम एक बार फिर अपने को नहीं रोक पाए।

 

 

हम बात कर रहे हैं “वैशाली भाऊरजार (Vaishali Bhaoorjar)” की, हम पहले भी वैशाली के बारे में लिख चुके हैं, उनके बारे में बता चुके हैं। आपको बता दें कि वैशाली मीडिया में सनसनी बनती जा रही हैं। कई बार वैशाली के फैंस हमें मैसेज करके उनके बारे में, उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में पूंछते हैं।

 

“वैशाली जल्द ही ख़बर 24 एक्सप्रेस पर एक्ससीलुसिव इंटरव्यू देती नज़र आएंगी।”

 

आपको बता दें कि 23 साल की वैशाली ने ग्लैमर की दुनिया में आते ही सनसनी मचा दी है। भिलाई, छत्तीसगढ़ की खूबसूरत परी अब मुम्बई में ग्लैमरस की दुनिया की नई पहचान बनती जा रही है।

हमने आपको पहले भी बताया था कि वैशाली का सपना एयरहोस्टेज बनने का था, इन्होने वाकायदा इसकी ट्रेनिंग भी ली थी, लेकिन वैशाली की आंखों में सपने हीरोइन बनने के थे, लोगों के दिलों में राज करने के थे।

वैशाली ने ग्लैमरस की दुनिया में आते ही धमाल मचा दिया उन्होंने “मिस वेलेंटाइन 2016″ का ताज अपने नाम किया, ग्लैडरैग्स पेजेंट 2018 की विनर बनीं। मुम्बई पुलिस के लिए “डोंट ड्रिंक एंड ड्राइव” अवेयरनेस एड किया, बीएसएनएल के लिए एड, बड़े पेपर्स के लिए प्रिंट एड इत्यादि इनके अचीवमेंट्स रहे।”
और अब वैशाली जल्द ही एक बड़ी मूवी में दिखने जा रही हैं उनके साथ कुछ बड़े स्टार्स भी नज़र आएंगे। लेकिन वैशाली ने अभी इस मूवी के बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है।

वैशाली कुछ बड़े टीवी विज्ञापनों में भी नज़र आएंगी, साथ ही कुछ ब्रांड उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसडर बना रहे हैं जो सितम्बर अक्टूबर से टीवी पर आने शुरू हो जाएंगे।

 

वैशाली में वो कशिश है जो लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर लेती है। तभी तो इनके फैन्स दिनोंदिन बढ़ते जा रहे हैं।

वैशाली के इंस्टाग्राम पर पचास हज़ार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और उनके फ़ोटो पर हज़ारो की संख्या में लाइक्स आते हैं और उनकी वीडियोज के व्यूज की बात करें तो लाखों की संख्या में लोग उनकी वीडियोज को देखते हैं।

हम वैशाली के इंस्टाग्राम की कुछ झलक आपके सामने पेश कर रहे हैं। आप भी वैशाली को फॉलो कर सकते हैं और उनके लेटेस्ट अपडेट पा सकते हैं।

 

 

 “वैशाली भाऊरजार” के इंस्टाग्राम पर उनकी कुछ टॉप पोस्ट देखें और Vaishali Bhaoorjar (Kashish) को फॉलो करें।

(ऊपर क्लिक करें, या नीचे दी हुई पोस्ट पर क्लिक करें)

 

 

 

 

💚🎵🎶#musiclover #musicgram #musicaddict 🎶🎵

A post shared by Vaishali Bhaoorjar (@vaishalikashish) on

******

Entertainment Desk
Bollywood News : Khabar 24 Express

Follow us :

Check Also

Nidhi Nautiyal, की फिल्म “Zehan” Zee5 पर रिलीज, लोगों बोले अच्छी फिल्म है

निधि नौटियाल (Nidhi Nautiyal) की मूवी जहन (Zehan) ओटीटी Zee5 पर रिलीज हो चुकी है। …

Leave a Reply

error

Enjoy khabar 24 Express? Please spread the word :)

RSS
Follow by Email
YouTube
YouTube
Pinterest
Pinterest
fb-share-icon
LinkedIn
LinkedIn
Share
Instagram
Telegram
WhatsApp
WordPress › Error

There has been a critical error on this website.

Learn more about troubleshooting WordPress.