Breaking News
BigRoz Big Roz
Home / Breaking News / सौसर बना अयोध्या, रामनवमी की धूम, वही छिंदवाड़ा में इलेक्ट्रिक तार से सात लोग हुए घायल

सौसर बना अयोध्या, रामनवमी की धूम, वही छिंदवाड़ा में इलेक्ट्रिक तार से सात लोग हुए घायल


सौसर में श्रीराम जन्मोत्सव बड़े धूमधाम से मनाया गया। तीस साल पहले सौसर के युवाओं द्वारा राम नवमी की शुरुआत की। तारीफ तो राम जन्मोत्सव समिति  की भी होनी चाहिये। जिन्होंने हर तरह की व्यवस्था बनाई रखी सभी समाज और राजनैतिक दलों को भी एकत्रित कर पूरा सौसर मानो भगवा रंग मे तब्दील हो गया।

पूरा सौसर 19 सुन्दर झांकियों से सजा दिखा, सौसर के छत्रपति शिवजी महाराज चौक में दो झांकियों ने लोगों का दिल जीत लिया। एक तरफ 1990 के कश्मीर को देखा तो वही बुलडोजर पर योगी को। हर जगह युवाओ का जोश देखने को मिला।


सौसर में झाकियो और उनके साथ चलने वाले दर्शक के लिये नींबू पानी वहीं रोटरीक्लब द्वारा सभी को आइसक्रीम खिलाई, जगह जगह  नाश्ता पानी की व्यवस्था बनाई गई। सौसर की जनता पूरे जोश के साथ रामनवमी के पर्व मे शामिल हुई। विट्ठल मंदिर के पास विट्ठल और शिव जी का मिलन और चंद्रभागा नदी का उदगम, तो स्वचालित झाकियो मे शिव विवाह, और भक्त प्रहलाद मिले, राम जन्म उत्सव समिति के अध्यक्ष पिंटू मानेकर द्वारा बताया कि एक महा पूर्व से ही इस आयोजन की तैयारी चल रही थी और दो साल कोविड के चलते सभी आयोजन थम गये थे। लेकिन  इसबार प्रभु रामचंद्र जी की कृपा से पूरा सौसर राम मय भगवा हो गया। Bसमिति के सभी टीम द्वारा पूरी कोशिश की सभी लोग इकठा हो और राम जन्मोत्सव बड़े धूमधाम से और साधगी पूर्व सावधानी से मनाये ताकि किसी प्रकार की अनहोनी ना हो जो कि दोपहर करीब 1 बजे जो घटना छिंदवाड़ा से सामने आई lनNH वही शांति पूर्वक नजारा आपके सामने है।
इसी का छोठा रूप सौसर के ओद्योगिक क्षेत्र बोरगांव मे भी युवाओ का जोश देखने लायक था।


तो वही छिंदवाड़ा 25 हजार वोल्ट की हाइटेंशन लाईन से झंडा टकराने से 6 लोग झूलसने का मामला सामने आया। राम नवमी की रैली निकलते समय शहर के चार फाटक स्तिथ रेलवे क्रांसिंग पर रेलवे ओ एच इ लाईन की Bचपेट मे आने से 6 लोग झूलास गये उसमे से एक युवक की हालात गंभीर होनेसे  उसे नागपुर रेफर किया गया।


ब्यूरो रिपोर्ट : राजू शिंदे, सौसर

Follow us :

Check Also

सौसर मे ABVP परिषद ने मुख्यमंत्री शिवराज को छात्रों की समस्या से कराया अवगत

आज सौसर मे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error

Enjoy khabar 24 Express? Please spread the word :)

RSS
Follow by Email
YouTube
YouTube
Pinterest
Pinterest
fb-share-icon
LinkedIn
LinkedIn
Share
Instagram
Telegram
WhatsApp