Breaking News
BigRoz Big Roz
Home / Bollywood / Nagpur की Sushmita Sen, Shrushti Thakre, एक खूबसूरत हसीना, जो अपनी अदाओं से सबको बना रही है दीवाना…

Nagpur की Sushmita Sen, Shrushti Thakre, एक खूबसूरत हसीना, जो अपनी अदाओं से सबको बना रही है दीवाना…

Nagpur की Sushmita Sen, Shrushti Thakare

Miss Universe Sushmita Sen को कौन नहीं जानता, दुनियाभर में अपनी खूबसूरती का डंका बजवाने वाली सुष्मिता सेन अपनी लंबाई और ख़ूबसूरती के लिए जानी जाती हैं।

लेकिन नागपुर में भी एक ऐसी ही लड़की है जिनको सुष्मिता सेन कहा जा रहा है। ये हैं उभरती हुई मॉडल-एक्ट्रेस,एंकर श्रुष्टि ठाकरे।
जी हाँ श्रुष्टि ठाकरे देखने में जितनी प्यारी हैं वो दिल से भी उतनी ही अच्छी हैं। श्रुष्टि की लंबाई और फिगर सुष्मिता सेन से काफी मेल खाता है। श्रुष्टि अभी महज़ 20 साल की हैं। लेकिन उन्होंने अपना काफी नाम कर लिया है।

Shrushti Thakre

Shrushti Thakre

उनके कॉलेज में भी लोग उन्हें सुष्मिता सेन कहकर पुकारते हैं। श्रुष्टि पढ़ाई के साथ-साथ मॉडलिंग, एक्टिंग में भी हाथ आजमा रही हैं, साथ ही वो कई शोज होस्ट कर चुकी हैं। श्रुष्टि ने अपने करियर की शुरुआत एंकरिंग से की थी और इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग व एक्टिंग में भी हाथ आजमाना शुरू कर दिया।

Shrushti Thakre

श्रुष्टि देखने में बेहद खूबसूरत हैं, उनमें एक अलग सा आकर्षण दिखता है। उनका अंदाज, उनके बोलने का तरीका सुष्मिता सेन के बचपन की याद दिलाता है।

श्रुष्टि ने मॉडलिंग में अभी कदम ही रखा है और वे कई खिताब भी अपने नाम के चुकी हैं। श्रुष्टि ने कई रैम्प शोज, मॉडलिंग इवेंट में हिस्सा लिया है वो शो स्टॉपर भी रह चुकी हैं।

श्रुष्टि अभी एक वीडियो एल्बम में भी नज़र आने वाली हैं, साथ ही उन्होंने “धनंजय गलानी प्रोडक्शन के साथ एक फ़िल्म भी साइन की है,” जिसमें वे मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली हैं।

Shrushti Thakre

श्रुष्टि अपने काम के प्रति बेहद ईमानदार, मेहनती लड़की हैं उनका कहना है कि “आप काम के बारे में सोचो, यह सोचो कि आप उस कार्य को कैसे कर सकते हैं? आप यकीन मानिए कठिन से कठिन कार्य आसानी से पूरे हो जाते हैं।” श्रुष्टि ने कहा कि ‘उन्हें यकीन नहीं हुआ कि यह सब इतना जल्दी मिल जाएगा लेकिन उन्हें विश्वास था कि मिलेगा जरूर।’ श्रुष्टि कहती हैं कि इंसान को सपने देखना कभी नहीं छोड़ना चाहिए, सपने हकीकत में कब बदल जाये यह केवल ईश्वर जानता है, बस आप अपने ऊपर विश्वास बनाये रखें।

फिल्मों व गानों में बोल्डनेस के सवाल पर श्रुष्टि ने कहा कि सबका अपना मत है और सीमाएं हैं। कोई कितना भी बोल्ड सीन कर सकता है बस उसे अपनी सीमा पता होनी चाहिए। श्रुष्टि कहती हैं कि फिल्मों में बोल्ड सीन स्क्रिप्ट की मांग हो सकती है, उसे आप किस तरह करती हैं यह आपके ऊपर निर्भर करता है। उन्होंने कहा कि मैं अपनी मर्यादा जानती हूँ, मैं वही तक रोल करूंगी जहां तक मेरी सीमा है और मेरे परिवार को अच्छा लगे।

Shrushti Thakre

उनकी आने वाली फिल्म के बारे में पूछने पर श्रुष्टि ने कहा कि, फ़िल्म की शूटिंग जब शुरू होगी तो सबको पता चल जाएगा। लेकिन अभी फिलहाल उसके बारे में बताना एग्रीमेंट के खिलाफ होगा।

श्रुष्टि से जब यह पूँछा गया कि आपको कैसा लगता है जब लोग आपको नागपुर की सुष्मिता सेन कहकर पुकारते हैं? तो इस पर श्रुष्टि ने मुस्कुराकर कहा कि मुझे बेहद अच्छा लगता है और मैं सुष्मिता सेन को अपना आइडियल भी मानती हूँ लेकिन मुझे सुष्मिता सेन या उनके जैसी बनने के लिए अभी बहुत मेहनत करनी पड़ेगी।

Shrushti Thakre

आपको बता दें कि श्रुष्टि ठाकरे महाराष्ट्र के गोंदिया जिले की रहने वाली हैं। उनके मम्मी पापा गोंदिया जिले के तिरोड़ा शहर में रहते हैं। श्रुष्टि तीन बहने हैं और वे सबसे छोटी हैं। श्रुष्टि ने अभी भले अपने 20 साल पूरे कर लिए हों लेकिन उनमें समझदारी, मैच्युरिटी बहुत है।

हम आशा करते हैं कि श्रुष्टि सफलता के मुकाम पर ऐसी ही आगे बढ़ती रहें, वे देश दुनिया में अपने परिवार और अपने क्षेत्र का नाम रोशन करें।

More Pics Shrushti Thakre

Shrushti Thakre

Report : Entertainment Desk
Khabar 24 Express

Please follow and like us:

Check Also

उत्थित-एकपादासन की सही विधि क्या है? कैसे करें? बता रहें हैं महायोगी स्वामी सत्येंद्र सत्यसाहिब जी

उत्थित एकपदासन करने की सही विधि:-जैसा कि मैं सदा हर आसन करने के पहले कहता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy khabar 24 Express? Please spread the word :)