Breaking News
BigRoz Big Roz
Home / Breaking News / और कोई नहीं बल्कि ये मुस्लिम प्रत्याशी बनवाएंगे राम मंदिर… लेकिन जीतने पर। यकीन न आये तो खुद ही सुन लीजिए

और कोई नहीं बल्कि ये मुस्लिम प्रत्याशी बनवाएंगे राम मंदिर… लेकिन जीतने पर। यकीन न आये तो खुद ही सुन लीजिए

खजराहो से लोकसभा प्रत्याशी मो0 इमरान का कहना है कि भाजपा और कांग्रेस के नेता सिर्फ वोट की राजनीति करते हैं। ये दोनों पार्टियां लोगों को आपस में लड़वाने की राजनीति करती हैं। दोनों पार्टियों के नेता मंदिर-मंदिर चिल्लाते हैं लेकिन बनवाता कोई नहीं। मोहम्मद इमरान दावे के साथ कह रहे हैं कि कोई बनाये न बनाये मैं बनवाऊंगा श्री राम का मंदिर और खत्म कर दुंगा मुद्दा।

आपको बता दें कि खजुराहो लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 08 AIMIM, पीस पार्टी व राष्ट्रीय जनसंभावना पार्टी (रजप ) समर्थित उम्मीदवार मोहम्मद इमरान ने अपना नामांकन दाखिल किया। उन्होंने पन्ना कलेक्ट्रेट में जाकर एआरओ के सामने अपना फार्म जमा किया। मोहम्मद इमरान ललपुर के रहने वाले हैं और AIMIM व पीस पार्टी छतरपुर के जिलाध्यक्ष हैं। मोहम्मद इमरान राजनगर विधानसभा से दो बार प्रत्याशी रह चुके हैं और 2014 में लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुके हैं। पत्रकारों का जवाब देते हुए इमरान ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों राष्ट्रीय पार्टी वोट के लिए राजनीति करती है मंदिर के नाम पर तुष्टीकरण करती हैं और हिंदू-मुसलमान को आपस में लड़वाने का काम भी ये ही पार्टी मिलकर करती हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद सबसे पहले मैं राम मंदिर का ही निर्माण करवागा और सबसे पहली ईट भी में ही रखूंगा। इतना ही नहीं इमरान जब अपना पर्चा भरने जा रहे थे तो उन्होंने मंदिर में अपना माथा टेका और ईश्वर से आशीर्वाद लिया। इसके बाद ही वे अपना पर्चा भरने गए।

मोहम्मद इमरान वायदे करने में यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि वे राममंदिर बनवाकर इस मुद्दे को यहीं खत्म कर देंगे। उन्होंने कहा कि वे लवकुशनगर को जिला बनवाना, व पन्ना में खेल स्टेडियम का निर्माण करवाना, गरीब बच्चों की शिक्षा फ्री करवान, कटनी में मेडिकल कॉलेज खुलवाना, अस्पतालों की लचर व्यवस्था को ठीक करना, रेत माफियाओं पर लगाम लगाना, किसानों एवं ग्रामीण शहरी क्षेत्रों के बिजली के पुराने बिल माफ करवाना, गौशालाओं का निर्माण करवाना इनके प्रमुख मुद्दे होंगे। इनके मुताबिक जैसे ही ये जीतेंगे सबसे पहला काम राममंदिर का निर्माण करवाना और इसके बाद ये सब इनकी प्राथमिकता होंगे।

मोहम्मद इमरान पहले भी लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं वे भले बहुत ज्यादा कुछ न कर पाए हों लेकिन कुछ वोटों में जरूर सेंध लगा देते हैं। वे इसबार भी घर-घर जाकर लोगों से वोट अपील कर रहे हैं। मोहम्मद इमरान के पास बाकी नेताओं जैसा ताम झाम तो नहीं है लेकिन कुछ समर्थक जरूर हैं जो कांग्रेस और बीजेपी के वोटों का थोड़ा बहुत खेल बिगाड़ सकते हैं।

“”

“”

मोहम्मद इमरान के पर्चा भरने में इनके साथ समर्थक समी उल्लाह, नवाब खान, मोहम्मद इकराम, अरुण तिवारी, छोटे राजा, सद्दाम हुसैन, अरविंद, शाहिद खान, मनीष तिवारी, मोहम्मद जाहिद, ऐहतराम, संदीप गुप्ता, मोहम्मद हामिद, रामरूप सोनी, सुरेंद्र पटेल, रिंकू साहू, मक्खन साहू, संतोष कुशवाहा, भान, मोहम्मद रिज़वान, मनोज पटेल, मोहम्मद अज़ीम, असलम, जितेंद्र सिंह व सैंकड़ो समर्थक उपस्थित रहे।

Please follow and like us:
189076

Check Also

वजूद की लड़ाई लड़ता सैनिक का परिवार : श्याम बांगरे, जितेंद्र पटले की संयुक्त रिपोर्ट

एक तरफ तो सेना के नाम पर नेता खुलेआम वोट मांग रहे हैं, देशभक्ति के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enjoy khabar 24 Express? Please spread the word :)