Breaking News
BigRoz Big Roz
Home / Bollywood / बोल्डनेस के मामले में सनी लियोनी और पूनम पांडे को मात देती बॉलीवुड की ये नई सनसनी सेजल शाह

बोल्डनेस के मामले में सनी लियोनी और पूनम पांडे को मात देती बॉलीवुड की ये नई सनसनी सेजल शाह

“सेजल शाह”, ग्लैमर की दुनिया का एक हॉट चेहरा, बोल्डनेस में ये मोहतरमा अच्छे-अच्छों को मात दे दे

मॉडलिंग से अपने जीवन की शुरुआत करने वाली सेजल शाह आज बॉलीवुड की तरफ अपने कदम बढ़ा रही हैं। सेजल एक बिंदास गर्ल हैं। और उन्हें बिंदास रहना भी पसंद है।

आपको बता दें कि मॉडलिंग से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली ये खूबसूरत हसीना जल्द ही बड़े पर्दे पर छाने की तैयारी कर रही हैं। अपनी बोल्ड अदाओं से सबको दीवाना बना देने वाली ये बिंदास गर्ल इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रही है।
सेजल शाह ने अपने जीवन की शुरुआत मॉडलिंग से की लेकिन सेजल बड़े पर्दे पर छा जाने की हसरत लेकर इस ग्लैमर की दुनिया में आई हैं।

सेजल का शुरुआती सफर बेहद ही कठिन रहा, क्योंकि सेजल के परिवार वालों ने सेजल का साथ नहीं दिया। उनका मानना है कि यह इंडस्ट्री ठीक नहीं है और न ही सेजल के लिए बनी है क्योंकि यहां पर सिर्फ रेफेरेंस से ही काम मिलता है या आर्टिस्ट का शोषण होता है।

लेकिन सेजल ने बचपन से जो सपने सजाए थे वे उन्हें कैसे आसानी से खोने देती। सेजल निकल पड़ी अकेले अपनी राह तलाशने। और वो कुछ हद तक सफल भी रहीं।

सेजल ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, उन्होंने अपने सपनों को जीने के लिए अपना घर परिवार छोड़ दिया। सेजल ने मॉडलिंग से ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखा और धीरे-धीरे वो बड़े पर्दे की तरफ बढ़ती गयीं।

“सेजल ने ख़बर 24 एक्सप्रेस को बताया कि उनका साथ न तो परिवार वालों ने दिया और न ही ऐसा कोई दोस्त सामने आया जिसने उनकी मदद की सोची हो।
सेजल कहती हैं कि उन्होंने जो अपनी राह चुनी है उसपर अकेले ही चलना है। कहीं फूल मिलेंगे तो, कहीं कांटे भी। लेकिन सफर है चलते ही जाना है।”

सेजल ने कहती हैं कि वे अपनी जिंदगी से बिल्कुल भी निराश नहीं हैं और न ही उन्हें कोई शिकायत है। आज वे जो भी हैं अपने दम पर हैं, अपनी काबिलियत की वजह से हैं।

सेजल बोल्ड हैं, ब्यूटीफुल हैं, और उन्हें इस बात पर गर्व है।

सेजल ने ख़बर 24 एक्सप्रेस से बातचीत में बताया कि उन्होंने काम पाने के लिए बड़ी मेहनत की, लेकिन बहुत ज्यादा सफलता नहीं मिली तो वो मॉडलिंग में आ गईं और अब दोबारा से बॉलीवुड की तरफ रुख कर रही हैं। अभी हाल ही में सेजल 2 वीडियो एल्बम भी नज़र आई हैं, जिनमें सेजल बेहद बोल्ड अंदाज में नज़र आ रही हैं।

सेजल का कहना है कि वो एक्टिंग करना चाहती हैं। अपने हुनर को दिखाना चाहती हैं। अपनी काबिलियत का लोहा मनवाना चाहती हैं।
सेजल एक अच्छे मौके की तलाश में हैं। उनका कहना है कि फ़िल्म में चाहे जैसे सीन हों उन्हें कोई परहेज नहीं है लेकिन फ़िल्म की कहानी और डायरेक्शन अच्छा होना चाहिए। भले फ़िल्म में कितने भी बोल्ड सीन क्यों न हों।

सेजल को बोल्ड सीन से कोई परहेज नहीं है। सेजल अपनी पहचान अलग बनाना चाहती हैं।

बोल्डनेस के मामले में सेजल पूनम पांडे, सनी लिओन जैसी हीरोइन को भी मात दे रही हैं। लेकिन सेजल का कहना कि उनका किसी से कोई कॉम्पटीशन नहीं हैं। वो वही करती हैं जो उनका दिल गवारा करता है।

बोल्ड सीन के सवाल पर सेजल का कहना है कि वो डबल फेस लगाकर नहीं जीती हैं वो जो आज हैं, कल भी वही रहेंगी।
वो जो पर्दे पर दिखती हैं असल जिंदगी में भी वैसी ही हैं। उन्होंने कहा कि वो काम पाने ले लिए कपड़े नहीं उतारती हैं बल्कि काम (फ़िल्म शूटिंग के दौरान, एक्टिंग सीन में) में कपड़े स्क्रिप्ट के हिसाब से कम ज्यादा कर सकती हैं।

आज सेजल अपनी मंजिल के बेहद करीब हैं। वो इसका श्रेय ईश्वर को व खुद को देती हैं। उन्होंने कहा कि हर मुश्किल घड़ी में ईश्वर ने उनका साथ दिया।
उन्होंने कहा कि दोस्तों ने और परिवार ने जब उन्हें अकले छोड़ दिया तो उन्हें श्रेय कैसा? लेकिन सेजल कहती हैं कि उन्हें किसी से कोई शिकायत नहीं है। सबने अपनी-अपनी समझ से काम किया जिन्हें जैसा लगा वैसा किया।
सेजल कहती हैं कि “सपने मेरे हैं, तो मैं ही पूरा करूंगी।” फिर किसी से कैसी शिकायत?

“सेजल शाह का कहना कि वो हर तरह के किरदार निभाने में सक्षम हैं। वो काफी मेहनती है और धैर्यवान हैं। वो अपने को हर किरदार में ढाल लेती हैं। बस एक अच्छा मौका मिले एक्टिंग के मामले में वे अच्छे अच्छे से पानी भरवा दें।”

सेजल भले शिखर पर न हों लेकिन उनके हौसले और उनका विश्वास शिखर तक जरूर लेकर जाएगा। हम आशा करते हैं कि सेजल के सारे सपने पूरे हों और जल्द ही सेजल शाह बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार हों।


Entertainment Desk : Khabar 24 Express

Please follow and like us:
error189076

Check Also

पायलट की ड्रेस पहनकर करता था हवाई यात्रा, अचानक खुल गयी पोल, उतर गई नकली पायलट की ड्रेस

लोग फैंटसी के लिए क्या क्या नहीं करते हैं। एक ऐसी ही ख़बर हम आपको …

2 comments

  1. Click here to view these evil tattoo designs choices.
    May used within site, right here, your past blog segment. These days,
    the best source of extra money is through globe wide web.

  2. She has already become a soft porn actress. It is very shameful that a news agency is advertising and promoting her.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy khabar 24 Express? Please spread the word :)