Breaking News
BigRoz Big Roz
Home / Breaking News / मछली की अंगूठी पहनने के फायदे और चमत्कार, भगवान मत्स्यावतार के आशीर्वाद चिन्ह वाली मछली की अंगूठी किस राशि वाले को रहेगी शुभ? बता रहे हैं महायोगी स्वामी सत्येन्द्र जी महाराज

मछली की अंगूठी पहनने के फायदे और चमत्कार, भगवान मत्स्यावतार के आशीर्वाद चिन्ह वाली मछली की अंगूठी किस राशि वाले को रहेगी शुभ? बता रहे हैं महायोगी स्वामी सत्येन्द्र जी महाराज

भगवान मत्स्यावतार का आशीर्वाद चिन्ह मछली की कौन से डिजाइन की अंगूठी किस राशि वाले को शुभ लाभकारी रहते हुए उसकी मनोकामना करेगी पूर्ण,बता रहें हैं स्वामी सत्येंद्र सत्यसाहिब जी…


1-मेष राशि वाले जातक को:-

इस डिजाइन की अंगूठी में अपनी राशि का माणिक्य या मूंगा अथवा उसकी जन्मकुंडली में चल रही महादशा का छोटा या बड़ा रत्न जड़वाकर मंगलवार या रविवार के दिन सीधे हाथ की तर्जनी ऊँगली में 5 बजे या 10 बजे पहने से शुभ लाभ की प्राप्ति होगी।


2-वृषभ राशि वाले जातक को

इस डिजाइन की अंगूठी में अपनी राशि का रत्न हीरा या जरकन या सफेद पुखराज जड़वाकर शुक्रवार के दिन प्रातः 6 बजे सीधे हाथ की बीच की ऊँगली या अनामिका या अगुठे में पहनने से शुभलाभ की प्राप्ति होगी।


3-मिथुन राशि वाले जातक को

इस डिजाइन की मछली की अंगूठी में अपनी राशि का पन्ना या महादशा का रत्न जड़वाकर सीधे हाथ की ऊँगली में बुधवार को प्रातः 5 बजे पहनने से शुभलाभ की प्राप्ति होगी।


4-कर्क राशि वाले जातक को

इस डिजाइन की मछली की अंगूठी सीधे हाथ की कंग की ऊँगली में या तर्जनी ऊँगली में सोमवार के दिन मोती या सफेद पुखराज या ओपल प्रातः 6 बजे पहनने से शुभलाभ की प्राप्ति होगी।


5-सिंह राशि के जातक को

इस डिजाइन की मछली की अंगूठी सीधे हाथ की अनामिका ऊँगली में माणिक्य या मूंगा या महादशा का रत्न जड़वाकर 5 या 10 बजे पहनने से शुभलाभ प्राप्त होता है।


6-कन्या राशि के जातक को

इस डिजाइन की मछली में पन्ना या महादशा का रत्न जड़वाकर सीधे हाथ की अनामिका या कंग की ऊँगली में बुधवार को दोपहर के 11 बजे पहनने से शुभलाभ की प्राप्ति होती है।


7-तुला के जातक को

ये डिजाइन की अंगूठी में हीरा बीच की ऊँगली में या पुखराज तर्जनी में या फिरोज अनामिका ऊँगली में या महादशा का रत्न शुक्रवार को 6 बजे पहनने से शुभ लाभ होता है।


8-वृश्चिक राशि के जातको को

ये डिजाइन की मछली की अंगूठी में तिकोना मूंगा या माणिक्य या महादशा का रत्न जड़वाकर अपनी सीधे हाथ की अनामिका ऊँगली में मंगलवार को 5 या 9 बजे धारण करें,तो बड़ी लाभकारी होगी।


9-धनु राशि के जातको को

ये डिजाइन की मछली की अगुंठी में पीला पुखराज या महादशा का रत्न सीधे हाथ की तर्जनी ऊँगली में गुरुवार के दिन प्रातः 7 बजे पहनने से शुभलाभ की प्राप्ति होती है।


10-मकर राशि के जातको को

ये डिजाइन की मछली की अंगूठी में गहरा नीले रंग का नीलम बीच की ऊँगली में या सफेद पुखराज तर्जनी में या गोमेद बीच की ऊँगली में जड़वाकर शनिवार को 8 बजे पहनने से शुभलाभ प्राप्त होता है।


11-कुम्भ राशि के जातको को

इस डिजाइन की मछली की अंगूठी में हलका नीले रंग का या मोरपंखी नीलम या महादशा का रत्न जड़वाकर बीच की ऊँगली में शनिवार को 8 बजे पहनने से शुभलाभ की प्राप्ति होती है।


12-मीन राशि के जातको को

इस डिजाइन की मछली की अंगूठी में गहरा पीला या फिर सफेद पुखराज या महादशा का रत्न जड़वाकर सीधे हाथ की तर्जनी ऊँगली में गुरुवार को 7 बजे पहनने से शुभलाभ होता है।

यहाँ इस विषय पर और भी प्रयोगात्मक ज्ञानवर्धक लेख अगले अंक में दिए जायेंगे।


श्री सत्यसाहिब स्वामी सत्येंद्र जी महाराज
जय सत्य ॐ सिद्धायै नमः
www.satyasmeemission.org

Please follow and like us:
189076

Check Also

ज्ञान योग क्या है और इसके अभ्यास से कैसे आत्मतत्व का साक्षात्कार किया जाता है, इस विषय पर बता रहे हैं : ज्ञानसिद्ध योगी स्वामी सत्येंद्र सत्यसाहिब जी

ज्ञान योग का मुख्य विषय है,अपने मे पहले स्तर पर स्थित होना यानी अंतर्मुखी होना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enjoy khabar 24 Express? Please spread the word :)