Breaking News
BigRoz Big Roz
Home / Breaking News / गुरमीत बाबा राम रहीम हुआ कोरोना पॉजिटिव, गुरुग्राम के मेंदाता अस्पताल में इलाज, बाबा ने हनिप्रीत से मिलने की मांगी थी इजाजत

गुरमीत बाबा राम रहीम हुआ कोरोना पॉजिटिव, गुरुग्राम के मेंदाता अस्पताल में इलाज, बाबा ने हनिप्रीत से मिलने की मांगी थी इजाजत

जेल की सलाखों के पीछे कैद बाबा राम रहीम को कोरोना हो गया है। उसे फिलहाल मेदांता के कोरोना वार्ड में रखा गया है। रविवार दोपहर 12 बजे सुनारिया जेल से उसे मेदांता लाया गया था। बता दें कि गुरमीत राम रहीम सुनारिया जेल में सजा काट रहा है।राम रहीम ने पिछले दिनों तबियत खराब का हवाला दिया था। इसके बाद उसे पीजीआई रोहतक में भर्ती कराया गया था। पीजीआई के डॉक्टर्स के परामर्श के बाद ही राम रहीम को आज ही मेदांता में लाया गया जहां पर जांच के बाद कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई है।

दरअसल, 3 जून को खबर सामने आई थी कि रोहतक जिले की सुनारिया जेल में बंद गुरमीत राम रहीम सिंह की तबीयत बिगड़ गई है। इसके बाद उसे पीजीआई रोहतक में भर्ती कराया गया। राम रहीम को पेट मे दर्द की शिकायत थी। गुरुवार सुबह करीब 7 बजे राम रहीम को कड़ी सुरक्षा के बीच जेल से पीजीआई लाया गया। फिर उसे गुरुग्राम के मेंदाता हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया।

इससे पहले 12 मई को भी ब्लड प्रेशर की समस्या के कारण राम रहीम को रोहतक पीजीआई लाया गया था लेकिन उन्होंने कोविड जांच कराने से मना कर दिया था। पीजीआई में राम रहीम का सीटी स्कैन किया गया। पेट और दिल की जांच की गई थी। बता दें कि राम रहीम ने अपने परिवार व हनिप्रीत से मिलने की इजाजत मांगी थी लेकिन कोर्ट ने उसकी याचिका को खारिज कर दिया था।

Follow us :

Check Also

Bridging the Care Gap: A Hospital’s Vision for Inclusive Cancer Care

World Cancer Day 2024 brings into focus the urgent need to “Close the Care Gap,” …

Leave a Reply

error

Enjoy khabar 24 Express? Please spread the word :)

RSS
Follow by Email
YouTube
YouTube
Pinterest
Pinterest
fb-share-icon
LinkedIn
LinkedIn
Share
Instagram
Telegram
WhatsApp