Breaking News
BigRoz Big Roz
Home / Breaking News / एक जरुरी सूचना : खबर 24 एक्सप्रेस के नाम पर कुछ फर्जी प्रत्रकार कर रहे हैं लोगों को ब्लैकमेल, चैनल ने पुलिस को दिए नाम

एक जरुरी सूचना : खबर 24 एक्सप्रेस के नाम पर कुछ फर्जी प्रत्रकार कर रहे हैं लोगों को ब्लैकमेल, चैनल ने पुलिस को दिए नाम

खबर 24 एक्सप्रेस देश का अग्रणी समाचार चैनल बनता जा रहा है। देशभर में चैनल की ख्याति तेज़ी से फैल रही है। देश के कई हिस्सों से पत्रकार चैनल के साथ जुड़कर कार्य कर रहे हैं, और खुशखबरी यह है कि आप अपने पसंदीदा चैनल को जल्द ही टाटा स्काई डीटीएच के माध्यम से देख पाएंगे।

लेकिन इन सब अच्छी खबरों के बीच एक बुरी खबर भी है। खबर यह है कि कुछ फर्जी पत्रकार लोगों से चैनल से जुड़े होने का दावा करके पैसे ऐंठते हैं, उन्हें ब्लैकमेल करते हैं। इतना ही नहीं, कुछ की तो हमें पुलिस ने भी सूचना, पुलिस ने हमें बताया कि कुछ लोग “खबर 24 एक्सप्रेस” के नाम पर किस तरह ब्लैकमेलिंग कर रहे हैं। लोगों से पैसे ऐंठ रहे हैं। हमने पुलिस से ऐसे फर्जी पत्रकारों के खिलाफ शिकायत मिलने पर कार्रवाई करने को कहा है।
इसके अलावा हमने इस पर तत्काल संज्ञान लेते हुए कुछ की शिकायत भी दर्ज करवाई है।


मामला महाराष्ट्र के गोंदिया जिले का है। एक व्यक्ति ने पिछले साल चैनल से जुड़ने की इच्छा जताई उसने चैनल में फ़ोन करके बोला कि वह चैनल के साथ जुड़कर कार्य करना चाहता है, चैनल की जो शर्ते होती हैं चैनल ने उसे बताई। इसके बाद उसे चैनल से विज्ञापन के आधार पर जोड़ लिया गया। लेकिन कुछ महीनों बाद ही उसकी शिकायत आनी शुरू हो गईं। जिसके बाद चैनल हरकत में आया और उसे टर्मिनेट कर दिया गया।


लेकिन फिर भी वह फर्जी तरीके से चैनल का नाम लेता रहा। क्योंकि गोंदिया से हमारा कोई दूसरा प्रतिनिधि न होने की वजह से यह हमें मालूम न चल सका कि वह इस तरह की हरकतें कर रहा है। इससे पहले उसने खबर 24 एक्सप्रेस की एक एंकर की फेसबुक प्रोफाइल पर चैट के लिए दबाव बनाया, वो बार-बार एंकर को फ़ोन करने के लिए बोलने लगा, जबकि एंकर ने उससे कहा कि जो कहना है चैट में कह दो। लेकिन बावजूद इसके उसने लगातार मैसेज किये। एंकर ने एडिटर से उसकी शिकायत की। एडिटर के कहने पर एंकर ने उसके द्वारा दिये गए नं पर फ़ोन किया और पूँछा कि आप बार-बार मैसेज क्यों कर रहे हैं, तो उसका जबाव एक दम बचकाना निकला। उसने कहा कि “आपकी आवाज अच्छी लगी, इस कारण मैं आपको फ़ोन कर रहा हूँ। आपसे बस बात करने का मन था, आपकी आवाज सुनना अच्छा लगा। इसके बाद एंकर ने उसे कसकर डांट लगा दी और बोला कि दोबारा फ़ोन या मैसेज न करें। (चैट और कॉल रेकॉर्डिंग एंकर के पास अब भी है)

कुछ लोगों ने हमें उसका केरेक्टर भी बताया कि वो व्यक्ति ठीक नहीं, शादीशुदा होने के बाद भी दूसरी महिलाओं के साथ उसके सम्बंध हैं। इसके अलावा वह जेल भी जा चुका है।

उसकी इस हरकत के बाद ब्लैकमेलिंग की खबर पता चली तो उसे टर्मिनेट कर दिया गया।
लेकिन वो अभी भी लोगों को बोल रहा है कि वह खबर 24 एक्सप्रेस का हिस्सा है, चैनल का रिपोर्टर है। लोगों ने उसकी शिकायत हमसे की। उसने चैनल के एडिटर को भी उल्टे सीधे मैसेज करने शुरू कर दिए, साथ ही देख लेने की धमकी भी दी। इसके बाद पुलिस में चैनल की ओर से लिखित शिकायत दी गयी है। पुलिस ने हमें जल्द कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है। पुलिस को जो साक्ष्य दिए गए हैं, पुलिस के मुताबिक वे एक्शन लेने के लिए काफी हैं।

खबर 24 एक्सप्रेस की आप सबसे विनती है कि अगर कोई भी व्यक्ति चैनल के नाम पर आपसे पैसे की मांग करे, या आप पर कोई दबाव बनाए तो आप हमें दिए गए नं0 पर कॉल करके शिकायत कर सकते हैं।

+919654663551,
+919654663577,
एडिटर – +919655969006

खबर 24 एक्सप्रेस का हमेशा से स्वच्छ पत्रकारिता में विश्वास रहा है। और आप लोगों के प्यार और स्नेह की मदद से हम इस मुकाम तक पहुंचे हैं। हम किसी भी कीमत पर आपके भरोसे को टूटने नहीं देंगे।

किसी भी शिकायत या सुझाव के लिए आप हमें मेल कर सकते हैं। फ़ोन कर सकते हैं।

+919654663551,
+919654663577,
एडिटर – +919655969006
Mail: info@khabar24.co.in

हम आपकी सेवा में हमेशा तत्पर हैं। धन्यवाद!!

Please follow and like us:
error189076

Check Also

पायलट की ड्रेस पहनकर करता था हवाई यात्रा, अचानक खुल गयी पोल, उतर गई नकली पायलट की ड्रेस

लोग फैंटसी के लिए क्या क्या नहीं करते हैं। एक ऐसी ही ख़बर हम आपको …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy khabar 24 Express? Please spread the word :)