Breaking News
BigRoz Big Roz
Home / Bollywood / ये लड़की घर से निकलती थी मॉडलिंग के लिए लेकिन करती थी गंदा काम, जब पकड़ी गई तो उसके घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई

ये लड़की घर से निकलती थी मॉडलिंग के लिए लेकिन करती थी गंदा काम, जब पकड़ी गई तो उसके घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई

 

 

बड़े शौक रखने वाली इस लड़की ने घरवालों और दोस्तों को बताया था कि वो एक हीरोइन है, जल्द शौहरत की ललक, चमक धमक की दुनिया में जीने वाली, आलीशान गाड़ियों और होटलों में जाने का शौक रखने वाली इस लड़की ने अपने घरवालों को बताया कि वो एक बड़ी हीरोइन है लेकिन जब पुलिस के छापे में पकड़ी गई तो सबके पैरों तले जमीन खिसक गई।

 

 

 

जी हां ये हीरोइन घर से निकलती थी मॉडलिंग करने के लिए, बाहर जाकर करती थी गंदा काम, जब पकड़ी गई तो पुलिस को सुनाई ऐसी कहानी कि होश उड़ गए…।

 

 

मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाने की जद्दोजहद और बड़ी हीरोइन बनने के सपने क्या-क्या नहीं करवा देते हैं लेकिन ये कथित हीरोइन कभी-कभी कुछ शौक में या जल्दी शोहरत कमाने के चक्कर में लग जाती हैं।
ऐसा ही एक मामला चंडीगढ़ से आया है जहां दिल्ली की रहने वाली लड़की को पंचकुला से गिरफ़्तार किया है। इस लड़की के पास से ड्रग्स पकड़ी गई है इसके अलावा इस लड़की ने बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया। ये लड़की दिल्ली से चंडीगढ़ मॉडलिंग के लिए निकलती थी जिससे कि घरवालों को इसपर शक ना हो इसके बाद ये करती थी गंदा काम। इस हीरोइन ने खुलासा किया कि ये कॉलगर्ल रैकेट का भी हिस्सा रही है इसके संपर्क में दिल्ली, मुम्बई, पंजाब की भी कई लड़कियां हैं जो मॉडलिंग, एक्टिंग से जुड़ी हुई हैं।

इस लड़की ने खुलासा किया कि देश के कई हिस्सों में ये और इसका दोस्त मिलकर मॉडल्स की सप्लाई किया करते थे। गुजरात, मुम्बई, इंदौर ,भोपाल एवं चंडीगढ़ में सबसे ज्यादा अपने काम को अंजाम दिया। इन्होंने खुलासा किया कि दिल्ली से सबसे ज्यादा लड़कियां यहाँ मॉडलिंग के लिए बुलाई जाती थीं। छोटा मोटा मॉडलिंग कॉन्सेप्ट करवा के पार्टी के नाम पर रेव पार्टी, फार्महाउस में पार्टी के नाम पर इन लड़कियों को भेजा जाता था इसके लिए ये 15-50000 रुपये हर लड़की को देते थे। लड़की ने खुलासा किया कि जो भी मॉडल बुलाई जाती थी उसको सब कुछ पहले से बता दिया जाता था जिससे कि इनको बाद में कोई परेशानी ना हो लड़कियाँ पैसे के लालच में अपनी मर्जी से काम करने को तैयार भी हो जाती थीं।
लड़की के मुताबिक ये पार्टियों में ड्रग्स का इस्तेमाल करती थी और अपने ग्राहकों को मोटे दाम में लड़कियाँ और ड्रग्स परोसती थी। इस लड़की ने कई नेताओं और बड़े व्यापारियों के नाम भी बताए इसके अलावा इसने उन मॉडल्स के नामों का भी खुलासा किया जो इस धंधे में लिप्त थीं। अब पुलिस सफेदपोशों और लड़कियों की तलाश में है जो इनके साथ मिले हुए हैं या ऐसी लड़कियां जो इनके साथ धंधे में जुड़ी हुई हैं।

ये गिरोह बड़ी ही शातिराना अंदाज में अपने काम को अंजाम देता था जिससे कि इन पर या इनकी मॉडल्स पर किसी को शक तक ना हो।
लड़की के मुताबिक ये मॉडल्स को छोटे-मोटे अल्बम में काम भी दिला देते थे जिससे कि उन लड़कियों के घरवालों को शक ना हो। इसके मुताबिक वो अल्बम या मूवी कभी रिलीज़ नहीं होते थे इनमें से अधिकतर यूट्यूब पर डाले जाते थे जिससे कि विश्वसनीयता बनी रहे।
पुलिस अब इस मामले की तह तक जाने की बात कर रही है, पुलिस ने

बताया कि वो उन लड़कियों के बारे में जानकारी लेकर जल्द उन तक पहुंचेगी और उन पर केस करके बड़ा खुलासा करेगी।

*****

ख़बर 24 एक्सप्रेस

Please follow and like us:
15578

Check Also

स्त्रियुगों का सत्यार्थ प्रमाण, सत्यास्मि धर्म ग्रन्थ में वर्णित इस तथ्य को बता रहे हैं श्री सत्यसाहिब स्वामी सत्येन्द्र जी महाराज

        स्त्रियुगों का सत्यार्थ प्रमाण-इस विषय को प्रमाण के साथ समझाते हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enjoy khabar 24 Express? Please spread the word :)