Breaking News
BigRoz Big Roz
Home / Breaking News / सौसर शासकीय कर्मचारियों की लापरवाही, प्रशासन की अनदेखी, देखिए छात्र पढ़ने पढ़ने की बजाय क्या कर रहे हैं

सौसर शासकीय कर्मचारियों की लापरवाही, प्रशासन की अनदेखी, देखिए छात्र पढ़ने पढ़ने की बजाय क्या कर रहे हैं

खबर सौसर विकासखंड की है जहां अलग-अलग जगह की घटना सामने आई हैं। 26जनवरी गणतंत्र दिवस की तैयारी पूरे भारत वर्ष मे चल रही थी तभी सौसर के खैरीतायगाव के जगजीवन राम हाईस्कूल में स्कूल के छात्र भवन पुताई का काम कर रहे थे। छात्रों द्वारा स्कूल की पूताई करते हुए बच्चों का वीडियो भी वायरल हुआ। वही शासकीय विद्यालय के प्रधान पाठक लक्ष्मीकांत बोरकर द्वारा भी भाजपा पार्टी की मीटिंग अटेंड करने और भाजपा का दुप्पटा ओढ़े नजर आ रहे हैं। यह शिक्षक हमेशा सुर्खियों मे रहते हैं। फिर भी इनपर अधिकारियो की मेहरबानी होती है। ये शिक्षा विभाग हो गया।

वहीं दूसरा मामला पशु विभाग में देखा गया। सौसर के सातनूर ग्राम में 15 अगस्त 2022 से कोई कर्मचारी पदस्त नहीं हुआ, जो शासकीय कृत्रिम गर्भधान उपकेंद्र सातनूर मेन रोड से लगा है वहाँ 26जनवरी गणतंत्र दिवस के मौके पर कोई भी अधिकारी या कर्मचारी मौजूद नहीं था। और न ही तिरंगा फहराया गया। ऐसी लापरवाही कोपरावाड़ी कला में भी शासकीय औषधालय आयुर्वेदिक भवन में भी अधिकारी द्वारा ताला लगाकर बिना तिरंगा फहराये भाग जाने की हरकतें सामने आई। पर उनपर किसी प्रकार की कारवाही नहीं हुई। देखना यह है कि शासन प्रशासन कितना मेहरबान होता है या फिर कोई कार्रवाई भी करता है।

Bureau Report : Raju Shinde, Sausar

Follow us :

Check Also

कथित Dog Lovers ने जयेश देसाई को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी

आजकल एनिमल लवर्स का ऐसा ट्रेंड चल गया है कि जरा कुछ हो जाये लोग …

Leave a Reply

error

Enjoy khabar 24 Express? Please spread the word :)

RSS
Follow by Email
YouTube
YouTube
Pinterest
Pinterest
fb-share-icon
LinkedIn
LinkedIn
Share
Instagram
Telegram
WhatsApp