Breaking News
BigRoz Big Roz
Home / Bollywood / रिलीज के पहले दिन रणवीर कपूर की फिल्म “ब्रह्मास्त्र” ने तोड़े कई रिकॉर्ड, बॉयकॉट के बीच फिल्म ने किया इतने करोड़ का कारोबार

रिलीज के पहले दिन रणवीर कपूर की फिल्म “ब्रह्मास्त्र” ने तोड़े कई रिकॉर्ड, बॉयकॉट के बीच फिल्म ने किया इतने करोड़ का कारोबार

Brahmastra Movie Updates : Ranveer Kapoor’s film Brahmastra became a hit on its first day

रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ शुरुआत की। फिल्म रिलीज के पहले दिन जबरदस्त कमाई करते हुए 36 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ यह गैर-छुट्टी वाले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। हालांकि ‘ब्रह्मास्त्र’ ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का रिकॉर्ड तोड़ने में नाकाम साबित हुई है। फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन यश की फिल्म से काफी कम रहा है।

बता दें कि यश स्टारर ‘केजीएफ 2’ इस साल की सबसे बड़ी ओपनर है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 52.39 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं 36 करोड़ के कलेक्शन के साथ रणबीर की फिल्म दूसरे पायदान पर अपना स्थान पक्का करने में कामयाब रही है। इस फिल्म को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स से माना जा रहा है कि यह आने वाले दिनों में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर सकती है।

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ है जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करते हुए पहले दिन 26.11 करोड़ का कारोबार किया था। रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अक्षय पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आए थे। वहीं, अजय देवगन और रणवीर सिंह भी फिल्म में कैमियो रोल में दिखे थे। इसके अलावा चौथे नंबर पर एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ है। जिसके हिंदी वर्जन ने ओपनिंग डे पर 19.38 करोड़ का बिजनेस किया था।

इस सूची में कार्तिक आर्यन भी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर 13.41 करोड़ के साथ शुरुआत की थी। अनीस बजमी के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म ने कुल 185.92 करोड़ का कलेक्शन किया था। बता दें कि लंबे समय के बाद किसी हिंदी फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर इतनी शानदार शुरुआत की है। इस फिल्म का लोगों को लंबे समय से इंतजार था। माना जा रहा है कि तीन दिनों में ही यह 100 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार लेगी। इस मेगा बजट फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं। फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो है।

बता दें कि जहाँ एक तरफ फिल्म के बायकॉट की मांग की जा रही थी वहीँ दूसरी तरफ फिल्म ने पहली ही दिन कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्ममेकर अयान मुखर्जी ने फिल्म ब्रह्मास्त्र को अपने करीब 8 साल दिए हैं और फिल्म के रिव्यूज और कलेक्शन रिपोर्ट्स के बाद ऐसा लग रहा है कि उनकी मेहनत सफल हुई है।

रणबीर कपूर ,आलिया भट्ट , नागार्जुन , अमिताभ बच्चन, शाहरुख खानऔर मौनी रॉय स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र को एक ओर जहां सोशल मीडिया पर बायकॉट किया जा रहा है तो दूसरी ओर फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म के पहले पार्ट के खत्म के साथ ही दूसरे पार्ट ब्रह्मास्त्र 2: देव’ के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गया है। ब्रह्मास्त्र के पहले दिन की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करके एक रिकॉर्ड बना दिया हैं।

ब्रह्मास्त्र साल 2022 की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक रही है। एक ओर जहां फिल्म को खूब बायकॉट किया गया तो दूसरी ओर इससे उन दर्शकों को भी काफी उम्मीदे थीं, जो बीते लंबे वक्त से बॉलीवुड बायकॉट से परेशान थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 35-36 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया है। रिपोर्ट के मुताबिक नॉन हॉलीडे रिलीज पर ऐसा कलेक्शन हिंदी सिनेमा के लिए इतिहास रचने जैसा है। इससे पहले फिल्म बाहुबली- 2 ने ऐसी बंपर कमाई की थी।

बता दें कि रणवीर कपूर ने 2011 में बीफ को लेकर जो बयान दिया था उस पर लोग अब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। और रणवीर कपूर की फिल्म “ब्रह्मास्त्र” के बॉयकॉट की अपील कर रहे हैं। लेकिन यह अपील कितने काम आती है यह तो आने वाला वक़्त बताएगा। फिलहाल हम इतना कहेंगे कि फ़िल्म ने शानदार ओपनिंग की है। और यह आश्चर्य नहीं होगा ‘अगर फ़िल्म “ब्रह्मास्त्र” महज 3 दिनों में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाये।’

खबर 24 एक्सप्रेस लिए यह खबर लिखी है मनीष कुमार अंकुर ने। खबर आपको कैसी लगी अपनी राय जरूर दें। इस खबर से संबंधित यदि कोई शिकायत है या सुझाव है तो जरूर बताएं। अगर आप यूट्यूब पर हमारी ख़बरें देख रहे हैं तो खबरों को लाइक करना, शेयर करना व हमारे चैनल को सब्सक्राइब करना न भूलें। धन्यवाद।

Bureau Report : Manish Kumar Ankur, Khabar 24 Express

Follow us :

Check Also

सौसर मे ABVP परिषद ने मुख्यमंत्री शिवराज को छात्रों की समस्या से कराया अवगत

आज सौसर मे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error

Enjoy khabar 24 Express? Please spread the word :)

RSS
Follow by Email
YouTube
YouTube
Pinterest
Pinterest
fb-share-icon
LinkedIn
LinkedIn
Share
Instagram
Telegram
WhatsApp