Breaking News
BigRoz Big Roz
Home / Breaking News / पूर्वी दिल्ली के चाचा चाची ने बक्से में भतीजी की लाश को छुपाया।

पूर्वी दिल्ली के चाचा चाची ने बक्से में भतीजी की लाश को छुपाया।

लड़कियों की साथ दुष्कर्म में कमी करने और आरोपियों को सजा दिलाने के दावे सरकार करती तो बड़े बड़े है परन्तु वह सब असफल प्रदर्शित होते दिख रहे है, जिसके कारण रोजाना एक नई खबर एक नयी घिनौनी वारदात सामने आ जाती है।
इसी तरह की एक घटना पूर्वी दिल्ली के नन्द नगरी इलाके की है जहाँ पर अपनी सगी भतीजी की लाश को बक्से में छुपा दिया गया, और इस वारदात को अंजाम दोनों दंपतियों ने मिलकर दिया ताकि उसके साथ हुए दुष्कर्म के अपराध को वह दुनिया से छुपा सके और बच सके।


दरअसल 17 वर्षीय किशोरी दिल्ली में अपने 45 वर्ष के चाचा के साथ पढ़ाई करने  के लिये रहती थी, जिस दौरान उसके चाचा ने उसके साथ कई बार जबरन यौन उत्पीड़न किया, इस मामले का पता जब पीड़िता की चाची को लगा तो उन्होंने उसको गांव लौटने को कहा, परन्तु पढ़ाई के चलने के कारण उसके परिजनों ने उसे लौटने के लिए मना कर दिया।
इस बात से गुस्साई चाची ने अपने ही पति को उसे मारने के लिए बोला और इस वारदात को अंजाम दिया और उसके शव को बक्से में भर दिया।


पुलिस की जानकारी के मुताबिक उसका चाचा एक  रिक्शा चालक है और पत्नी पेशे से भीख मांगती है, इस बात का पता चलते ही पुलिस जांच में जुट गई।

रिपोर्ट:- अवन्तिका मिश्रा।

Follow us :

Check Also

क्या आप “Dyslexia” के बारे में जानते हैं? इस बीमारी से बच्चों के मानसिक विकास पर क्या असर पड़ सकता है, जाने Alpa Nigam से

आप में से बहुत से लोगों ने एक फ़िल्म देखी होगी “तारे जमीन पर” इसमें …

Leave a Reply

error

Enjoy khabar 24 Express? Please spread the word :)

RSS
Follow by Email
YouTube
YouTube
Pinterest
Pinterest
fb-share-icon
LinkedIn
LinkedIn
Share
Instagram
Telegram
WhatsApp