Breaking News
BigRoz Big Roz
Home / Bollywood / नीली आंखों वाली यह बिंदास, हॉट मॉडल एक्ट्रेस, पूजा शर्मा अपनी कमसिन अदाओं से लोगों को बना रही हैं दीवाना : देखें यह वीडियो

नीली आंखों वाली यह बिंदास, हॉट मॉडल एक्ट्रेस, पूजा शर्मा अपनी कमसिन अदाओं से लोगों को बना रही हैं दीवाना : देखें यह वीडियो

आज हम एक ऐसी “सख्शियत” के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने कम समय में काफी ज्यादा नाम कमा लिया। इतना ही नहीं इस हीरोइन की पहचान “बोल्ड एंड ब्यूटीफुल” हेरोइनों में होने लगी।


आज हम जिस हीरोइन से आपकी मुलाकात कराने जा रहे हैं वो पैदा तो दिल्ली में हुई लेकिन बिजलियाँ साउथ में गिरा रही हैं।

जी हां हम बात कर रहे हैं टॉलीवुड की नई सनसनी “पूजा शर्मा” की। जिनकी अदाओं ने लोगों के ऊपर इस कदर जादू किया कि एक फ़िल्म खत्म हुई नहीं कि दूसरी, फिर तीसरी मिल गयी। “इसको किस्मत भी कह सकते हैं, इसको मेहनत भी कह सकते हैं। कहने वाले बहुत कुछ कहते हैं। कहने वालों का क्या? लोगों का काम है कहना।”
फिलहाल हम बात कर रहे हैं खूबसूरत हसीना पूजा शर्मा की।

मॉडलिंग से अपना सफर शुरू करने वाली पूजा की फिल्मों में आने की कहानी बड़ी दिलचस्प है।
पूजा दिल्ली के एक जाने माने इंस्टिट्यूट से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई कर रही थीं।
एक दिन पूजा को क्या सूझी कि वो अपने फ्रेंड्स के सामने अपनी डिज़ाइन की हुई ड्रेस पहनकर मॉडलिंग करने लगीं। पूजा के फ्रेंड्स हैरान रह गए उन्होंने कहा कि “तुम यहाँ के लिए नहीं बल्कि वहां के लिए बनी हो”… पूजा ने उस बात को हंसी में टाल दिया। लेकिन उनके किसी दोस्त ने उनकी पिक्चर्स वायरल कर दीं। उन पिक्चर्स पर मॉडलिंग एजेंसी की नज़र पड़ी तो उन्होंने एक ब्रांड शूट के लिए पूजा को ढूंढना शुर कर दिया। पूजा तब तक बैंगलोर शिफ्ट हो चुकी थीं।


किसी तरह उस मॉडलिंग एजेंसी को पूजा का नं. मिल गया। उन्होंने पूजा से संपर्क किया लेकिन पूजा ने एजेंसी को कोई जबाव नहीं दिया, वे काफी समय तक पूजा के पीछे लगे रहे, एक दिन पूजा मान सी गयीं और उन्होंने फैसला किया कि “मिलने में क्या हर्ज है।”
पूजा का यही फैसला उन्हें मॉडलिंग की पहली सीढ़ी पर ले गया। पूजा ने अलग-अलग मॉडलिंग एजंसी के साथ मिलकर ब्रांड शूट किए। कई रैंप शोज में भी किये। कुल मिलाकर पूजा ने ग्लैमरस इंडस्ट्री में अपना कदम रख लिया।


एक दिन उनकी पिक्स किसी फिल्म डायरेक्टर के हाथ लगी तो उन्होंने पूजा से संपर्क किया लेकिन पूजा ने उन्हें भी कोई जबाव नहीं दिया, लेकिन वे साहब भी पूजा के पीछे लगे रहे, फिर पूजा ने सोचा मिलने में क्या जाता है और इसके बाद वही हुआ जो उनकी मॉडलिंग की शुरूआत में हुआ था। पूजा को फ़िल्म मिल गयी वो भी लीड रोल में।
यह फ़िल्म खत्म भी नहीं हुई थी कि पूजा को 2 फिल्मों के और ऑफर आ गए।
तो यह थी पूजा की फिल्मी शुरुआत।

इसके बाद हमारा सवाल जो हम सभी एक्ट्रेस से करते हैं कि घरवाले कैसे माने?
क्योंकि अक्सर देखा गया है यहां फीमेल एक्ट्रेस के घरवाले फिल्मों के लिए जल्दी से नहीं मानते। लेकिन पूजा के साथ ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ। पूजा का परिवार खुले विचारों वाला है, पूजा के परिवार का मानना है कि “आपका जिस काम को मन आये वो एक बार जरूर करके देखना चाहिए।” तो बस पूजा ने अपने मम्मी पापा की बात मानी और आज वे इस मुकाम पर हैं।

अब हमारा सवाल था कि फिल्मों में छोटे कपड़ों, बिकनी पहनने पर आपकी क्या राय है?
तो पूजा ने इस सवाल पर बड़ी ही बेबाकी से जबाव दिया। पूजा ने कहा कि अगर कुछ है तो दिखाने में कैसी शर्म? बस अपनी सीमाएं तय कर लीजिए और आगे बढिये।
उन्होंने कहा बाल्डनेस या हॉटनेस का मतलब यह नहीं कि सारे कपड़े उतार दो।
पूजा ने कहा कि उन्हें अपनी लिमिट्स अच्छे से पता हैं और वे बेवजह कपड़े नहीं उतारने वाली। अगर फ़िल्म में सीन की मांग है और उसके बिना फ़िल्म अधूरी सी दिखे तो वे सोच सकती हैं। वैसे ही मॉडलिंग में भी है।
बिकनी के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे साड़ी पहनकर नहीं नहाती हैं। अगर ऐसा कोई सीन होता है जहां उन्हें नहाना पड़े या “बीच” के किनारे का सीन हो तो वे बिकनी ही पहनेंगी, साड़ी नहीं।

आपको बता दें कि पूजा सोशल मीडिया के लगभग सभी प्लेटफॉर्म पर हैं। लेकिन टिकटोक पर पूजा आजकल छाई हुई हैं।
पूजा की फैन फॉलोइंग दिन दूनी रात चौगनी बढ़ती जा रही है। पूजा का सफर बड़ी आसानी से आगे बढ़ रहा है। और बढ़े भी क्यों न पूजा हैं ही इतनी मेहनती।

पूजा कहती हैं कि उनकी सफलता में उनके परिवार के अलावा उनके दोस्तों का भी हाथ है। पूजा ने कहा कि उनके मम्मी, पापा और बड़ी बहन के अलावा उनके दोस्त स्वागत, ऋषिकेश, सृष्टि, रंजीत, मेघना, क्रिस ने भी बखूबी साथ निभाया।

आज वे जो कुछ हैं अपने परिवार और दोस्तों की बदौलत हैं।
उन्होंने कहा कि वे ईश्वर का दिल से धन्यवाद करती हैं, जो इतना अच्छा परिवार और दोस्त दिए।
इसके अलावा पूजा का मेकओवर करने में लक्षा मेकओवर का बड़ा हाथ रहा है, पहले शूट से लेकर आजतक लक्षा मेकओवर उनका मेकअप करती हैं।

पूजा सोशल वर्क भी बहुत करती हैं, इसके अलावा उन्हें कुत्तों से बेहद लगाव है। पूजा एक बार घायल कुत्ते को वे घर ले आईं और उसका इलाज करवाया, उसकी पूरी देखभाल भी की। उनके इस कार्य को बहुत से लोगों ने सराहा।

पूजा देखने में जितनी सुंदर हैं वे दिल की उससे ज्यादा अच्छी हैं। पूजा शर्मा मेहनती हैं, और अपनी मेहनत और लगन के बल पर आगे बढ़ रही हैं।

पूजा शर्मा ने अभी सफलता की सीढियां चढ़नी शुरू की हैं। उनका विश्वास एक दिन शिखर तक जरूर लेकर जाएगा।
हम आशा करते हैं कि पूजा के सारे सपने पूरे हों और जल्द ही वे बेहतरीन और सफल अभिनेत्रियों में शुमार हों।

हम दुआ करते हैं कि पूजा हर क्षेत्र में अपना और अपने परिवार का रोशन करें, पूजा का बॉलीवुड का सपना भी जल्द पूरा हो और उन्हें अच्छे प्रोजेक्ट्स मिलें। हम पूजा के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं।
पूजा आप अपने जीवन में बहुत आगे बढ़ें, आपके सारे सपने हक़ीक़त बनें, आपके सफर की सारी कठिनाइयाँ दूर हों। आपको जल्द अच्छी फिल्मों के प्रोजेक्ट्स मिलें, आप बड़ी से बड़ी फ़िल्में करें, अच्छे से अच्छे मॉडलिंग प्रोजेक्ट करें। हम आपके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं और आपको आपके सफलतम जीवन की शुभकामनायें भी देते हैं।


Khabar 24 Express Exclusive “एक शख्शियत ऐसी भी”

Please follow and like us:
189076

Check Also

15 घंटे बारिश में फंसी रही Mahalakshmi Express, चारों तरफ पानी-पानी, यात्रियों को लगा कि अब Train डूब जाएगी

मुम्बई समेत आसपास के इलाकों में जबरदस्त बारिश से जलभराव, बदलापुर में आफत की बारिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enjoy khabar 24 Express? Please spread the word :)