Breaking News
BigRoz Big Roz
Home / Breaking News / अगर अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारकर अपनी नाराजगी जाहिर करना सही है? फिर तो सभी नेताओं को अपने गाल संभालने पड़ेंगे

अगर अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारकर अपनी नाराजगी जाहिर करना सही है? फिर तो सभी नेताओं को अपने गाल संभालने पड़ेंगे

क्या नेताओं के थप्पड़ मारकर अपनी नाराजगी जाहिर करना सही तरीका है? या थप्पड़ मारना कहीं का राष्ट्रवाद है? अगर थप्पड़ मारकर ही अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करना है तो फिर ये चुनाव किस लिए हैं?

और अगर थप्पड़ मारकर ही नाराजगी जाहिर करना है तो शायद ही ऐसा कोई नेता हो जिसने वादाखिलाफी न की हो… इसके बाद तो हर नेता को अपने गाल बचाने पड़ेंगे।

बता दें कि आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक शख्स ने सरेआम थप्पड़ जड़ दिया। यह घटना उस समय हुई, जब केजरीवाल नई दिल्ली लोकसभा सीट से आप प्रत्याशी बृजेश गोयल के समर्थन में खुली जीप से रोड शो कर रहे थे। हमलावर युवक को आप कार्यकर्ताओं ने मौके पर ही पकड़ लिया और जमकर कुटाई की। इसके बाद युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

यह घटना काफी निंदनीय है, साथ ही यह सुरक्षा में एक बड़ी चूक भी है। अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं, और उनकी सुरक्षा दिल्ली पुलिस का कर्तव्य है। अगर कोई भी ऐसे एक मुख्यमंत्री तक पहुंच सकता है तो फिर यह गंभीर सवाल है, ऐसे में आतंकी नेताओं के ऊपर जानलेवा हमला भी कर सकते हैं और अगर ऐसा हुआ तो इसके बाद के हालात क्या होंगे और इसका जिम्मेदार कौन होगा?

आम आदमी पार्टी ने इसे भाजपा का ‘कायराना’ हमला बताया है।

दिल्ली पुलिस की डीसीपी (वेस्ट) मोनिका भारद्वाज के मुताबिक, हमलावर की पहचान कैलाश पार्क एरिया निवासी सुरेश (33) के रूप में हुई है, जो स्पेयर पार्ट्स का काम करता है। शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी मोतीनगर से आप विधायक शिवचरण गोयल के कामकाज से असंतुष्ट था।

रोड शो शुरू होने से पहले ही सुरेश मौके पर मौजूद था। सीएम केजरीवाल दोपहर बाद मोतीनगर पहुंचे और अपना वाहन छोड़कर खुली जीप में सवार हुए। इस दौरान जीप पर आप प्रत्याशी बृजेश गोयल व विधायक शिव चरण गोयल भी मौजूद थे। इसी बीच भीड़ से निकलकर लाल टीशर्ट पहने सुरेश जीप के बोनट पर चढ़ गया और उसने केजरीवाल को थप्पड़ मार दिया, जो मुंह के बजाय कंधे पर जाकर लगा। अचानक हुए हमले से केजरीवाल लड़खड़ा गए और नीचे गिरने से बाल-बाल बचे।

वहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट में कहा कि क्या नरेंद्र मोदी और अमित शाह अब केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं। पांच साल सारी ताकत लगाकर, जिनका मनोबल नहीं तोड़ सके, अब उसे रास्ते से हटाना चाहते हैं? ये केजरीवाल ही सबका काल है। जिस भ्रष्टाचार व नफरत मुक्त भारत के लिए केजरीवाल लड़ रहे हैं, उस सपने में जो यकीन करता है, वो दिल्ली के संग्राम में आकर योगदान दें। भाजपा को दिल्ली से साफ करके इस कायरता का जवाब दे।

बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 2014 के लोकसभा चुनावों में भी 4 अप्रैल को दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में रोड शो के दौरान एक ऑटो ड्राइवर ने पहले फूलों की माला पहनाने के बाद जोरदार थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद 2016 में केजरीवाल पर एक महिला ने स्याही फेंक दी थी। इस साल लुधियाना में भी केजरीवाल की कार पर हमला किया गया था।

Please follow and like us:
error189076

Check Also

उत्तराखंड की बहतरीन सिंगर डॉ. सोनिया आनंद रावत, जिनकी सुरीली आवाज ने बना दिया लोगों को दीवाना, देखें दिवाली स्पेशल Dr. Sonia Anand Rawat

उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में जन्मी सोनिया आनंद रावत जो खूबसूरत होने के साथ साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error

Enjoy khabar 24 Express? Please spread the word :)