Breaking News
BigRoz Big Roz
Home / Bollywood / ग्लैमर की दुनिया का नया नाम, बॉलीवुड की नयी सनसनी, खूबसूरती ऐसी की बस देखेंगे तो देखते रह जायेंगे, आज “शख्सियत” में ऐसी हैं हमारी स्पेशल मेहमान

ग्लैमर की दुनिया का नया नाम, बॉलीवुड की नयी सनसनी, खूबसूरती ऐसी की बस देखेंगे तो देखते रह जायेंगे, आज “शख्सियत” में ऐसी हैं हमारी स्पेशल मेहमान

 

 

 

अगर किसी इंसान की खुबसुरती की दिल से तारीफ की जाए तो इससे बेहतर शायरी शायद ही कोई हो। किसी शायर ने खूबसूरती पर क्या खूबसूरती से नज़्म लिखी है।

 

“चाँद आहें भरेगा, फूल दिल थाम लेंगे,
हुस्न की बात चली तो, सब तेरा नाम लेंगे।
ऐसा चेहरा है तेरा, जैसे रोशन सवेरा,
आँख नाज़ूक सी कलियाँ, बात मिस्री की ड़लियाँ,
होंठ गंगा के साहिल, जुल्फें जन्नत की गलियाँ।
तेरी खातिर फरिश्तें सर पे इल्ज़ाम लेंगे,
हुस्न की बात चली तो, सब तेरा नाम लेंगे।
चुप ना होगी हवा भी, कुछ कहेगी घटा भी,
और मुमकिन है तेरा, जिक्र कर दे खुद़ा भी।
फिर तो पत्थर ही शायद ज़ब्त से काम लेंगे,
हुस्न की बात चली तो, सब तेरा नाम लेंगे।”

 

अब आप सोच रहे होंगे कि इतनी खूबसूरत नज़्म क्यों? तो हम आपको बताना चाहते हैं कि आजकी हमारी “शख़्सियत” हमारी मेहमान भी कुछ ऐसी ही हैं। जो बला की खूबसूरत हैं, मानों स्वर्ग की अफसरा जमीं पर उतर आई हो।

ठहरिये- ठहरिये!! ज्यादा मत सोचिये, क्योंकि आज आपकी सोच इस चेहरे को देखकर थम जाएगी। आपकी नज़रें हमारे इस मेहमान से हटेंगी नहीं। क्योंकि आज “शख्सियत” में हम एक ऐसी सेलिब्रिटी की बात कर रहे हैं जो ग्लैमर की दुनिया में अपनी पहचान बना रही हैं और बॉलीवुड में नई सनसनी पैदा कर रही हैं।

 

हम बात कर रहे हैं खूबसूरत स्माइल वाली मल्लिका-ए-हुस्न “वैशाली भाऊरजार (Vaishali Bhaoorjar)” की।
इनका सपना तो एयरहोस्टेज बनने का था, लेकिन कहते हैं ना जिसके लिए जो बना है वो उसकी तरफ खिंचा चला जाता है। तो बस कुछ ऐसा ही वैशाली के साथ भी हुआ।

 

23 साल की वैशाली ने ग्लैमर की दुनिया में आते ही सनसनी मचा दी। भिलाई, छत्तीसगढ़ की ये खूबसूरत परी अब बॉलीवुड की नई पहचान बनने जा रही है।

 

“भिलाई, छत्तीसगढ़ में जन्मी वैशाली वैसे तो एयरहोस्टेज बनना चाहती थीं, इन्होने वाकायदा इसकी ट्रेनिंग भी पूरी की, लेकिन इनकी किस्मत शायद कहीं और ही थी।”

 

3 बहन भाइयों (2 बहन 1 भाई) में सबसे छोटी और परिवार की सबसे लाडली वैशाली ने एक्टिंग का शौक तो बचपन से ही पाला हुआ था। वो जब भी कोई मूवी देखती तो उस किरदार की नकल करने लग जातीं। वैशाली को माधुरी दीक्षित बेहद पसंद थी। वैशाली कुछ-कुछ लगती भी वैसी ही हैं। इनके जानने वाले वैशाली को भिलाई की माधुरी के नाम से बुलाते हैं।

लेकिन वैशाली को उनकी हाइट, उनकी खूबसूरती की वजह से उनके कुछ दोस्तों और परिवार वालों ने कहा कि एयरहोस्टेस बन जाओ, तो इसी के चलते वैशाली ने प्रोफेशनल ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी।
इस दौरान इनके पास एक एड का ऑफर आया जिसके लिए वैशाली ने हाँ कर दी, और फिर क्या था इसके बाद जैसे ही वो ऐड पेपर में आया तो वैशाली के पास ऑफर्स की झड़ी लग गयी।

 

“वैशाली ने “मिस वेलेंटाइन 2016″ का ताज अपने नाम किया, ग्लैडरैग्स पेजेंट 2018 की विनर बनीं। मुम्बई पुलिस के लिए डोंट ड्रिंक एंड ड्राइव अवेयरनेस एड किया, बीएसएनएल के लिए एड, बड़े पेपर्स के लिए प्रिंट एड इत्यादि इनके अचीवमेंट्स रहे।”

 

वैशाली ने बताया कि उनके सपने के लिए उनके परिवार का बेहद सहयोग मिला।

वैशाली कहती हैं कि उनके मम्मी-पापा उन्हें बेहद सपोर्ट करते हैं। जिसकी वजह से वो आज इस मुकाम पर पहुंची हैं। वैशाली के मुताबिक वो जल्द ही एक बड़ी मूवी में भी नज़र आएंगी, नाम का खुलासा उन्होंने अभी नहीं किया।
वैशाली को एक्टिंग, डांसिंग, मॉडलिंग का शौक बचपन से ही था। वैशाली के अंग-अंग में एक्टिंग और डांस भरा हुआ है।

 

वैशाली कहती हैं कि आप जो बनना चाहते हैं आप सिर्फ वही सोचिए और उसी ओर मेहनत के कदम रखिये, कठिनाइयां जरूर आएंगी, हो सकता है बहुत आएं, कांटो से भरा सफर लगे, लेकिन आपका जुनून, आपकी मेहनत, आपके काम, आपके सपनों के प्रति आपकी ईमानदारी आपको कामयाबी के सीढ़ियों पर जरूर ले जाएगी। और यह ऐसी कामयाबी होगी जो आपके इरादों को और मजबूती देगी और आपको शिखर तक ले जाएगी।

 

“वैशाली आज कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रही हैं वो इसका पूरा श्रेय अपने परिवार व अपने दोस्तों को ही देती हैं। वैशाली कहती हैं कि यदि उनके मम्मी पापा ने उन्हें उनके पेशन से रोका होता तो शायद उनके अंदर का कलाकार बाहर न आता।”

 

वैशाली ने फिल्मों में एक्टिंग, बोल्ड सीन और बिकनी के सवाल पर बेबाकी से जबाव दिए।

हमें बताया कि उन्हें एक्टिंग बेहद पसंद है अच्छे मौको को वे कभी अस्वीकार नहीं करेंगी।
बोल्ड सीन पर हमारे सवाल के जबाव में वैशाली ने कहा कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं है, स्क्रिप्ट अच्छी हो, और सीन की मांग हो वो तो वो इनकार नहीं करेंगी।
बिकनी पहनने को लेकर वैशाली का जबाव बड़ा ही ईमानदारी भरा था। उन्होंने कहा कि “अगर नहाने का सीन होगा तो क्या साड़ी पहनकर नहाएंगी?”
उन्होंने कहा कि सब देखने वाले कि नज़रों पर डिपेंड करता है कि वो क्या देख रहा है। एक कलाकार अपनी कला का यही सोचकर प्रदर्शन करता है कि उसकी कला बेहतरीन हो, दर्शकों को पसंद आये, दर्शक एंटरटेन हो। यही सोचकर कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन करता है। बाकी फिल्मों में बोल्डनेस, हॉटनेस, रोमांटिक सीन्स फिल्मों की मांग होते हैं। उन्हें डर्टी सीन्स को छोड़कर किसी चीज का परहेज नहीं है।

 

“टूटने लगे हौसले तो ये याद रखना,
बिना मेहनत के तख्तो-ताज नहीं मिलते,
ढूंढ़ लेते हैं अंधेरों में मंजिल अपनी,
क्योंकि जुगनू कभी रौशनी के मोहताज़ नहीं होते!!”

 

आज वैशाली अपने काम की वजह से अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो रही हैं और इनका परिवार भी इनके ऊपर नाज़ कर रहा है।
हम ईश्वर से यही कामना करते है कि वैशाली ऐसे ही अपना और अपने परिवार का नाम आगे बढाती रहें और इनके फेन्स में दिनोदिन इज़ाफ़ा होता रहे।
वैशाली आप अपने जीवन में बहुत आगे बढ़ें, आपके सारे सपने हक़ीक़त बनें, आपके सफर की सभी कठिनाइयाँ दूर हों। आप बड़ी से बड़ी फ़िल्में करें। हम आपके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं और आपको आपके सफलतम जीवन की शुभकामनायें भी देते हैं।

 

 

 

See More Pics Of Vaishali Bhaoorjar

 

 

 

 

 

 

 

 

*****

 

इसी के साथ फिर किसी नयी शख्सियत नए चेहरे से मुलाक़ात करेंगे, आप ख़बर 24 एक्सप्रेस के साथ बने रहिये और अगर आपकी नज़र में भी ऐसी कोई शख़्सियत है जिनके बारे में आप हमें बताना चाहते हैं या शख़्सियत से जुड़े अपने सवाल या सुझाव हमें देना चाहते हैं तो आप हमसे सम्पर्क कर सकते है

 

 

**

Exclusive

Entertainment Desk,
Khabar 24 Express

 

 

***

न्यूज़, शिकायत, सुझाव या विज्ञापन के लिए संपर्क करें। हमारी मेल आईडी और नं0 नोट करें…
ख़बर 24 एक्सप्रेस
editor@khabar24.co.in
manish@khabar24.co.in
+919654969006, 9654663551

 

 

 

Please follow and like us:
15578

Check Also

हिन्दू धर्म में कैलाश को जान गए तो मानों हिंदुत्व को जान गए, भगवान भोलेनाथ की अनौखी महिमा है कैलाश पर्वत : श्री सत्यसाहिब स्वामी सत्येन्द्र जी महाराज

      ”हिमालयात् समारभ्य यावत् इन्दु सरोवरम्। तं देवनिर्मितं देशं हिन्दुस्थान प्रचक्षते॥”   अर्थात …

One comment

  1. Bahut sundar hai vaishali ji aap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enjoy khabar 24 Express? Please spread the word :)