Breaking News
BigRoz Big Roz
Home / Bollywood / तो जल्द पंजाबी एल्बम में अपने हुस्न के जलवे बिखेरती नज़र आएंगी पहाड़ों की ये खूबसूरत हसीना

तो जल्द पंजाबी एल्बम में अपने हुस्न के जलवे बिखेरती नज़र आएंगी पहाड़ों की ये खूबसूरत हसीना

 

 

 

“जो अपनी मेहनत और लगन को कभी कम ना होने दे, जो अपने हौसलों को समेटकर रखे, कभी किसी भी मुकाम पर हिम्मत न हारे, अपनी मेहनत पर भरोसा रखकर, अपनी गलतियों से सीखकर आगे बढ़े ऐसा इंसान कभी असफल नहीं होता है।”

 

 

 

आज हम बात कर रहे हैं नैनीताल की खूबसूरत वादियों में पैदा हुई कमशिन हसीना दिपांशी तिवारी की। ये वही दिपांशी हैं जिन्होंने अपने जीवन में कभी हार नहीं मानी। कुछ कर गुजरने की चाहत, आगे बढ़ने की हिम्मत और साहस की बदौलत आगे बढ़ती गयीं।
आज सोशल मीडिया की सनसनी बनती जा रही दिपांशी जल्द एक पंजाबी एल्बम में अपने हुस्न के जलवे बिखेरती नज़र आएंगी।

मई में इस एल्बम की शूटिंग गोवा, मुम्बई, दिल्ली, नैनीताल, चंडीगढ़ और बिहार के राजगीर जैसी खूबसूरत लोकेशंस में होगी। इस एल्बम में दिपांशी बतौर मुख्य अभिनेत्री नज़र आएंगी। उनके साथ काजल, हिना, दलजीत , सतनाम इत्यादि भी नज़र आएंगे। एल्बम में 12 गाने होंगे। काजल, हिना भी कुछ गानों में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। जिनमें पंजाबी, हिंदी रीमिक्स का बेहतरीन संगम होगा।

 

 

 

बता दें कि दिपांशी ने अपने कैरियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। दिपांशी ज़ी टीवी के एक हिट धारावाहिक “जिंदगी की महक” में भी काम कर चुकी हैं।
उत्तराखंड की वादियों से निकली यह खूबसूरत अभिनेत्री दीपांशी तिवारी ने अपने जीवन की शुरुआत छोटे पर्दे के साथ की थी, दिपांशी मिस्टर एंड मिस अर्थ 2016 का बेस्ट फिजिक टाइटल भी अपने नाम कर चुकी हैं।

लेकिन दिपांशी बड़े पर्दे पर छा जाने की हसरत लेकर मुम्बई आयी। इसीलिए उन्होंने बॉलीवुड की ओर कदम रखा और यह कदम कुछ हद तक सही साबित हुआ। दिपांशी को एक नहीं बल्कि 2-2 बॉलीवुड फिल्में मिल गयीं। इन दोनों फिल्मों की शूटिंग समाप्त हो चुकी है।

इसके अलावा 2 बॉलीवुड की और फिल्मों में भी वो काम करने जा रही हैं जिसमें एक फ़िल्म में जिमी शेरगिल मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। एक फ़िल्म हॉलीवुड की रिमेक होगी।

 

 

 

 

“दीपांशी तिवारी की आने वाली फिल्में “लस्ट”, “रहस्य द स्टोरी” जल्द ही थियेटर पर दिखेंगी। “लस्ट” अप्रैल के आस पास रिलीज होने की उम्मीद है। एक वेब सीरीज़ पर भी दीपांशी काम कर रही हैं।”

 

 

दीपांशी ने ख़बर 24 एक्सप्रेस से बातचीत में बताया कि उन्होंने छोटे पर्दे से शुरुआत की क्राइम पेट्रोल के कुछ सीरियल में इन्होंने काम किया इसके अलावा ज़ी टीवी पर आने वाला फेमस सीरियल “ज़िंदगी की महक” में भी दिखाई दीं।

दीपांशी के मुताबिक इनकी जिंदगी में चुनौतियां बहुत थीं लेकिन “जिंदगी जीना ही एक चुनौती है” इसको मानकर ये आगे बढ़ती गयीं। दीपांशी को उनके परिवार का भी बखूबी साथ मिला। मम्मी पापा की लाडली बिटिया रही दीपांशी के कदम उनके मम्मी पापा ने नहीं रोके और न ही उन्होंने दीपांशी को फिल्मों में जाने से मना किया। जिस वजह से दीपांशी मुकाम पाने के बेहद करीब पहुंच पायीं।

 

आज दिपांशी अपनी मंजिल के बेहद करीब हैं। वो इसका सारा श्रेय अपने परिवार को देती हैं। उन्होंने कहा कि हर मुश्किल घड़ी में उनका परिवार उनके साथ हमेशा खड़ा रहा है। विशेषकर वो अपनी माँ को धन्यवाद करना नहीं भूलीं। आज उनकी माँ इस दुनिया में नहीं हैं इसका उन्हें बेहद अफसोस है। लेकिन वो कहती हैं कि मेरी सफलता के जो सपने मेरी माँ ने देखे थे वे उन्हें जरूर पूरा करेंगी। दिपांशी ने कहा कि वे आज जो कुछ भी हैं अपनी माँ और अपने परिवार की वजह से ही हैं।

 

 

“दीपांशी का कहना है कि वो हर तरह के किरदार निभाने में सक्षम हैं। वो काफी मेहनती है और धैर्यवान हैं। वो अपने को हर किरदार में ढाल लेती हैं।”

 

 

 

दिपांशी भले शिखर पर न हों लेकिन उनके हौसले और उनका विश्वास शिखर तक जरूर लेकर जाएगा। हम आशा करते हैं कि दिपांशी के सारे सपने पूरे हों और जल्द ही दिपांशी बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार हों।”

 

****

 

 

Entertainment Desk
Khabar 24 Express

 

Please follow and like us:
15578

Check Also

प्रचलित भस्त्रिका प्राणायाम और सत्यास्मि प्राणायाम में भिन्नता और इसका मतलब समझा रहे हैं श्री सत्यसाहिब स्वामी सत्येन्द्र जी महाराज

        भस्त्रिका प्राणायाम-प्रचलित भस्त्रिका प्राणायाम और सत्यास्मि प्राणायाम भिन्नता -इस विषय पर पद्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enjoy khabar 24 Express? Please spread the word :)