Breaking News
BigRoz Big Roz
Home / Bollywood / इंटरनेट पर मचा धमाल मचा रहा है खुशी कौर का यह गाना, अगर आपने अभी तक नहीं सुना तो यहाँ सुनिए और देखिये

इंटरनेट पर मचा धमाल मचा रहा है खुशी कौर का यह गाना, अगर आपने अभी तक नहीं सुना तो यहाँ सुनिए और देखिये

सुरीली आवाज वाली, खूबसूरत हसीना खुशी कौर का यह नया गाना धमाल मचा रहा है। बॉलीवुड के स्टार राहुल रॉय के साथ यह गाना जबरदस्त हिट जा रहा है। “ख्वाब” नाम से यह गाना इंटरनेट पर खूब ट्रैंड कर रहा है और हर तरफ ख़ुशी की तारीफें हो रही हैं।

           Rahul Roy, Khushi Kaur at the Launch Of Music Video Album “Khawab”

अगर अभी तक आपने इस गाने को नहीं सुना तो यहाँ पर इस गाने को सुन सकते हैं और ख़ुशी कौर की सुरीली आवाज के साथ उनकी बेहतरीन एक्टिंग को भी देख सकते हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=Wi63O7vbU8Q

खुशी कौर वैसे तो फेमस पंजाबी सिंगर हैं लेकिन बॉलीवुड में आजकल इनकी जबरदस्त धूम है। खुशी कौर बॉलीवुड में ऑलराउंडर की भूमिका में हैं, ये जितनी अच्छी सिंगर हैं उतनी अच्छी एक्टर भी हैं।
चंडीगढ़ से निकली ख़ुशी आज किसी भी पहचान की मोहताज़ नहीं है अब ये एक जाना पहचान नाम बन चुकी हैं। खुशी की आवाज में वो जादू है जो कि इनके गाये सभी गाने आज इंटरनेट की दुनिया में धूम मचा रहे हैं। “ख़्वाब” वाला गाना आपने सुन ही लिया होगा, अगर नहीं सुना तो ऊपर आप गाने को सुन सकते हैं। इसके अलावा इनका “फुल्लन वाली कार” गाना लगभग पचास लाख बार देखा गया है।

https://www.youtube.com/watch?v=28uqbKY5x3I

आपको बता दें कि खुशी कौर को सफलताओं ने बेशक पहचान दिला दी हो लेकिन क्या आप जानते हैं कि सफ़लता मिलने से पहले खुशी की राह में कितने रोड़े आये, कितने पापड़ बेलने पड़े?
खुशी के मुताबिक सबसे पहले इनके परिवार में इनके मम्मी पापा नहीं चाहते थे कि खुशी एक्टिंग करें या वो फिल्मों में अपना भविष्य देखें। लेकिन खुशी की चाहत कुछ और थी और जो उनकी चाहत थी वो उन्होंने हासिल करके ही छोड़ी और आज जब खुशी अपने पैरों पर खड़ी हो गयी हैं और उन्होंने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है तो अब उनके मम्मी पापा और उनका सारा परिवार खुश है।

19 फ़रवरी 1989 को पंजाबी फैमिली में जन्मी खुशी कौर बचपन से ही एक्टिंग का शौक पाल बैठीं, स्कूल में उन्हें जब भी मौका मिलता तो अपने नाम के मुताबिक वो खुशी खुशी हिस्सा लेतीं। खुशी के मुताबिक उन्हें टीवी, बड़े पर्दे पर आने का बड़ा शौक था, जब वो फ़िल्में देखती थीं खुद की कल्पना करने लग जाती थीं, और इन्हीं सब कल्पनाओं की वजह से मम्मी पापा की डांट खाती थीं। लेकिन घर में चोरी छिपे वो किरदार जरूर निभाती थी जो खुशी फिल्म में देख कर आयी होती थीं। बस फिर क्या था, होना वही था जो खुशी चाहती थीं। और खुद इस बात को अपनी जुबां से कहती हैं कि “जो दिल चाहता हो तो उसको करने देना चाहिए” तो बन गयी एक्ट्रेस।

खुशी अपने नाम के मुताबिक हैं वो खुद भी खुश रहती हैं और दूसरों को भी खुश रखती हैं तभी तो उनकी फेनफॉलोइंग बढ़ती जा रही है, अपनी आवाज और एक्टिंग के जलवों से दर्शकों और अपने फेन्स को दीवाना बनाये जा रही हैं।
खुशी के बारे में जितनी बात की जाए उतनी कम हैं। इनसे बात करके इस बात का एहसास जरूर हुआ कि अगर आपके सपनों में जान है और आपके अंदर कुछ कर गुजरने का हौसला है तो आप वो सब कर सकते हैं जो आप करना चाहते हैं।

 

                   खुशी कौर के चैनल पर जाने के लिए ऊपर फोटो पर क्लिक करें या यहाँ क्लिक करें

 

Candy Hits नाम से युटुब पर एक चैनल है जिसमें खुशी कौर के सभी गाने आपको मिल जायेंगे। या गूगल पर ख़ुशी कौर के गानों को आसानी से खोजा जा सकता है। अगर आपको पंजाबी गानों का शौक है या आप धूमधड़ाक के साथ मधुर आवाज को सुन्ना पसंद करते हैं तो खुशी के गाने आपके लिए बेहतरीन पैकेज साबित हो सकते हैं।

Please follow and like us:
15578

Check Also

विराट का शतक भी नहीं बचा सका भारतीय टीम की हार, 6 विकेट से जीती न्यूजीलैंड की टीम

  विराट के शतक की बदौलत भारतीय टीम 280 रन बनाने में सफल जरूर रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enjoy khabar 24 Express? Please spread the word :)