Breaking News
BigRoz Big Roz
Home / Bollywood / छोटे पर्दे के सबसे बड़े विवादित शो बिगबॉस 11 का कॉन्ट्रोवर्शियल चेहरों के साथ आगाज़, जाने इस शो में कौन बिगाड़ेगा सबसे ज्यादा बात

छोटे पर्दे के सबसे बड़े विवादित शो बिगबॉस 11 का कॉन्ट्रोवर्शियल चेहरों के साथ आगाज़, जाने इस शो में कौन बिगाड़ेगा सबसे ज्यादा बात

 

 

 

 

 

छोटे पर्दे का सबसे बड़ा विवादित शो शुरू हो चुका है। इसमें भाग लेने वाले सभी प्रतियोगियों के नामों का भी खुलासा हो चुका है। हमेशा की तरह इस बार भी बिग बॉस के शो में अधिकतर वही चेहरे हैं जिनका विवादों के साथ चोली दामन का साथ होता है।

बिगबॉस 11 का पहला एपिसोड सलमान खान की धमाकेदार एंट्री से शुरू हुआ। फिल्म जुड़वा-2 का प्रमोशन करने सेट पर पहुंचे वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस, तापसी पन्नू ने भी अपने डांस का जलवा दिखाया। सलमान खान जैकलीन और तापसी के साथ घर के अंदर पहुंचे और उन्होंने घर का नजारा कराया। हरियाणा की डांसर सपना चौधरी और ‘भाबीजी घर पर हैं’ धारावाहिक में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे का नाम तो पहले ही कन्फर्म था। इसके अलावा और भी लोगों के नामों का शो में खुलासा किया गया। तो अब पूरी तरह साफ हो चुका है कि साफ हो चुका है कि कौन से कंटेस्टेंट्स शो का हिस्सा होंगे।

– बिग बॉस 11 के घर में अंगूरी भाबी फेम शिल्पा शिंदे कैद हो चुकी हैं। उनके साथ घर में जिस चैनल के हेड से उनका विवाद हुआ था वह भी घर में आए हैं। उन्हें देखते ही अंगूरी भाबी ने उनके 12 बजाने और दुनिया के सामने एक्सपोज करने की धमकी दे डाली।

– टीवी की फेवरिट बहू अक्षरा खतरों के खिलाड़ी में अपना इमोशनल डेयरिंग अवतार दिखा चुकी हैं। हिना खान ने भी बिग बॉस के घर में एंट्री ली है और ऐसा लग रहा है कि इस बार का ड्रामा क्वीन का खिताब उन्हें ही मिलेगा।

– इंटरनेट पर अपने विवादित बयानों से ट्रोल होने वाली अर्शी खान बिग बॉस के घर में झगड़ों की सूत्रधार बन सकती हैं। उन्होंने अपना परिचय ही इसी अंदाज में दिया। अर्शी ने खुद को शाहिद अफरीदी का लवर बताकर सनसनी मचा दी थी।

– दिल्ली की बंदगी कालरा पेशे से इंजिनियर हैं और उन्होंने बतौर कॉमनर घर में प्रवेश किया है। बंदगी खुद को मॉर्डन और आत्मनिर्भर लड़की बताती हैं। देखना होगा कि सितारों के नखरों के बीच कैसे नजर आएंगी बंदगी।

– बिग बॉस के घर में बतौर कॉमनर बिहार की ज्योति ने प्रवेश किया है। 20 साल की ज्योति का कहना है कि वह चपरासी की बेटी हैं लेकिन ट्यूशन पढ़ाकर अपना घर चलाती हैं। ज्योति इस शो के जरिए ग्लैमर इंडस्ट्री में जगह बनाना चाहती हैं।

– शो में पेशे से वीजे बेनफशा ने एंट्री ली है। अपने डांस मूव्स से उन्होंने दिखा दिया है कि इस शो में ग्लैमर की वह कोई कमी नहीं होने देंगी।

– शिवानी दुर्गा ने शिकागो यूनिवर्सिटी से पीएचडी किया है। पिछली सीजन में ओम बाबा की वजह से बाबाओं की खासी फजीहत हुई थी। शिवानी दुर्गा का कहना है कि वह इस शो में बाबाओं को लेकर फैले भ्रम को दूर करेंगी।

– हरियाणवी गानों पर अपने डांस से स्टेज पर आग लगा देती हैं। गाना गाना भी जानती हैं। शो के टीज़र में कह साफ कर चुकी हैं कि वह वल्गर नहीं हैं। 2009 में खुदकुशी की कोशिश की थी। रोहतक की रहने वाली सपना नौ साल की उम्र से इस पेशे में हैं।

– जुबेर खान यह नाम अंडरवर्ल्ड की दुनिया से नाता रखने वाला है। जनाब देश के मोस्ट वांटेड दाउद इब्राहिम के दामाद (दाउद की बहन हसीना के पति) हैं।

– रैपर आकाश अनिल डडलानी भी शो का हिस्सा बने है। आकाश अभी अभी बिग बॉस के घर में शामिल हुए हैं। बहुत बोलने वाले आकाश को इस सीजन के सबसे रोमांचक प्रतियोगी बताया जा रहा है।

– दिल्ली के रहने वाले प्रियंक कोरियोग्राफर, डांसर और एक्टर हैं। वह रोडीज राइसिंग से फेमस हुए और प्रड्यूसर विकास गुप्ता के नजदीकी माने जाते हैं। वह इससे पहले स्पलिट्स विला-10 के कंटेस्टेंट हैं।

– एमटीवी पर वीडियो जॉकी के तौर पर करियर शुरू करने वालीं बेनअफशा जाने-माने रिएलिटी शो रोडीज़ एक्स-4 सीजन में भी दिखी थीं। शो में उनका बेहद स्टाइल सेंस उन्हें सबसे जुदा बनाता था। फिलहाल वह तब के को-कंटेस्टेंट वरुण सूद के साथ डेटिंग कर रही हैं।

– हितेन तेजवानी : इन्हें भी आप टीवी सीरियल्स में देख चुके होंगे। मुंबई से नाता रखने वाले हिेतेन ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘कुटुंब’ जैसे सीरियल में पहचान बनाई है। वह इससे पहले ‘नच बलिए-2’ और ‘जोड़ी कमाल की’ सरीखे रिएलिटी शो में भी नजर आ चुके हैं। उनकी पत्नी गौरी प्रधान
भी एक्ट्रेस हैं।

– बिग बॉस के घर के अगले मेहमान है पुनीश शर्मा। पुनीश दिल्ली में बार और डिस्को में निवेश करते हैं और बिग बॉस की दुनिया पर राज करना चाहते हैं।

– ऑनस्क्रीन काम करने वालों के अलावा पर्दे के पीछे काम करने वाले विकास गुप्ता भी शो में हैं। ‘ये है आशिकी’ और ‘प्यार तूने क्या किया’ फेम एक्टर पार्थ समथान संग उनके गे रिलेशंस की बात सामने आने पर वह खबरों में खूब छाए थे। वह विकास पर छेड़छाड़ के आरोप लगा चुके हैं।

 

सोर्स, कलर्स

Please follow and like us:
15578

Check Also

विराट का शतक भी नहीं बचा सका भारतीय टीम की हार, 6 विकेट से जीती न्यूजीलैंड की टीम

  विराट के शतक की बदौलत भारतीय टीम 280 रन बनाने में सफल जरूर रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enjoy khabar 24 Express? Please spread the word :)